कप्तान रोहित शर्मा अभी नहीं सोचना चाहते विश्व कप के बारे में, आखिर क्या है उनका लक्ष्य?

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने न्यूजीलैंड में अच्छा संघर्ष किया, लेकिन जब कप्तान रोहित शर्मा से विश्व कप के बारे में पूछा गया तब रोहित ने कहा कि टीम का ध्यान अभी मौजूदा सीरीज पर है, क्योंकि विश्वकप अभी दूर है।

Updated On: Dec 4, 2022 18:10 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

मैना कटारिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं, रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर कहा,  विश्व कप अभी दूर है और टीम का सारा ध्यान अभी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज पर है। भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे, जिसमें पहला वनडे सीरीज़ आज (4दिसंबर 2022) को खेला जा रहा है और टेस्ट मैच 14 दिसंबर 2022 से खेलेंगे जाएंगे।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और प्रसिद्ध खिलाड़ी विराट कोहली दोनों ही अब अपने ब्रेक से वापसी कर  टीम में लौट चुके हैं। वहीं बांग्लादेश ने पहले वनडे मैच में टॉस को जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया, जबकि टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें यकिन नहीं है, कि अगर वह टॉस जीत जाते तो वह क्या विल्कप चुनते। इसके बाद रोहित शर्मा ने बताया कि कुलदीप सेन टीम में डेब्यू कर रहे हैं और केएल राहुल विकेटकीपिंग करेंगे।

जिसके बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम ने न्यूजीलैंड में अच्छा संघर्ष किया, लेकिन जब कप्तान रोहित शर्मा से विश्व कप के बारे में पूछा गया तब रोहित ने कहा कि टीम का ध्यान अभी मौजूदा सीरीज पर है, क्योंकि विश्वकप अभी दूर है।

FIFA World Cup 2022: प्राइस मनी जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रोहित शर्मा ने कहा," सच कहूं तो हमें यकीन नहीं था, पिच में कुछ नमी दिख रही थी तो गेंदबाजी हम भी पहले कर लेते, कुछ मुद्दे और कुछ चोटे हमारे पास चार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं वाशिंगटन, शार्दुल, शाबाज, दीपक चाहर, कुलदीप सिंह डेब्यू कर रहे हैं मैं, शिखर और विराट ऊपर के क्रम में है, केएल राहुल विकेटकीपिंग करेंगे हमने न्यूजीलैंड में शायद ही ज्यादा मैच खेले लेकिन हमने अच्छा संघर्ष किया, कुछ लोगों ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और विश्वकप अभी दूर है हम उस पर ध्यान देना चाहते हैं, जो हमारे हाथ में है और उसी के अनुसार खेलना चाहते हैं"। इससे यह बात तो स्पष्ट हो जाती है कि कप्तान रोहित शर्मा को पता है आने वाले विश्व कप में भारतीय टीम को किस तरह का प्रदर्शन करना है।

रूतुराज गायकवाड़ ने रचा इतिहास, एक ओवर में लगाए 7 छक्के

ताजा खबरें