सुशांत सिंह राजपूत पर क्रिकेटर मनोज तिवारी की अपील, कहा- मामले की हो निष्पक्ष जांच

भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपील किया है। इस वीडियो में वो सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर निष्पक्ष और ईमानदारी से जांच हो इसके लिए उम्मीद जता रहे हैं।

Updated On: Jun 26, 2020 12:03 IST

Dastak Web

Photo Source: Social Media

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम और स्टाइल से लोगों के दिलों में जगह बनाई। टेलीविज़न की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका इस तरह से जाना अजीब था। वहीं, चिराग पासवान, रूपा गांगुली और मनोज तिवारी जैसे नेता लगातार उनकी मौत के बारे में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। जाहिर है उनका इस तरह से दुनिया से चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा है। हाल ही में अब भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने वीडियो शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अपील की है। इसी के साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच पूरी ईमानदारी से हो इसकी उम्मीद की है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए, मनोज तिवारी ने कहा कि आज आपके सामने एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर नहीं, एक एक्टर का फैन बोल रहा है। वह फैन, जो लेट सुशांत सिंह राजपूत के कामों का फैन बना चुका है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मैं उनके इंटरव्यू और वीडियो देख रहा हूं, जहां तक ​​उनके इंटरव्यू को देखकर जो समझा है, मैं कह सकता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत एक अच्छे इंसान थे, जो अपने छोटे सपनों को पूरा करना चाहते थे। उन्होंने नागालैंड और केरल में बाढ़ के दौरान करोड़ों रुपए का दान दिया था और किसी को भी कानों कान खबर नहीं होने दी। जिससे यह पता चलता है वह कितने अच्छे व्यक्ति थे।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए, मनोज तिवारी ने आगे कहा कि वह जल्द ही 100 बच्चों को नासा ले जाने वाले थे, जहां उन्हें खगोल विज्ञान पढ़ने का मौका मिलेगा। जब उनकी मौत की खबर आई तो मैं बहुत दुखी हुआ और हैरान भी था कि आखिर 34 साल का जवान लड़का हमे छोड़कर कैसे जा सकता है।

इस दिन रिलीज होने जा रही सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’

उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु के बाद से लोग लगातार सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि जो जांच की जा रही है वह ईमानदारी से हो और सभी को पता चले कि आखिर उनके साथ क्या हुआ है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि वो सुशांत के परिवार को शक्ति दें, ताकि इन मुश्किल समय में वो सभी अपने आप को सम्भाल सकें।

COVID-19 Updates India: पिछले 24 घंटों में 400 से भी ज्यादा लोगों की हुई मौत, दर्ज हुए 17,296 मामले

ताजा खबरें