विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच मुकाबला देखना दिलचस्प होगा- डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) का मानना ​​है कि दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का टकराव देखना दिलचस्प होगा।

Updated On: Jun 22, 2020 18:42 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

इस साल के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज़ एक रोमांचकारी मुकाबला हो सकता है। विशेष रूप से इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी ने पिछले कुछ महीनों में खेलों को हाइबरनेशन में देखा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) का मानना ​​है कि दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का टकराव देखना दिलचस्प होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह दो टीमों के बीच भी कड़ा मुकाबला होने वाला है।

डेविड वार्नर ने कहा कोहली और स्मिथ विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी-

डेविड वार्नर ने कहा कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तुलना में, वे दोनों स्पष्ट रूप से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से हैं। आने वाला मुकाबला उन दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई होने जा रही है, जो लोग अनुमान लगा रहे हैं। इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए डेविड वार्नर ने कहा कि हमारे लिए, ये ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत के बारे में है, हम व्यक्तिगत लड़ाइयों को नहीं देखते हैं। अगर यह अलग-अलग है, तो ये गेंदबाज बनाम बल्लेबाज है। दिन के अंत में, हमें अपने रिसर्च को अच्छी तरह से करना होगा। ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजी के लिए हम अपनी लाइन और लेंथ जानते हैं। हम हमारी परिस्थितियों का सही इस्तेमाल करें। उम्मीद है कि यह मुकाबला बल्ले और गेंद के बीच शानदार हो और साथ ही स्पिरिट ऑफ क्रिकेट बैटल भी हो।

स्टीव स्मिथ ने की विराट कोहली की तारीफ-

इससे पहले स्मिथ ने कहा था कि पिछले कुछ महीनों में उनके और कोहली के बीच कैसे संबंध विकसित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैदान से बाहर मैंने विराट से कुछ बातचीत की, कुछ जानकारी यहां और वहां पास किए, सिर्फ यह जानने के लिए कि हाल के दिनों में भारत में चीजें कैसे चल रही हैं। कोहली एक टैरीफिक इंसान हैं और हम दोनों मैदान पर कड़ी मेहनत करते हैं और साथ ही हम हमारी टीमों के लिए भी खेलते हैं और यह खेल का एक हिस्सा है।

भारत के साथ खेलने के बेताब है स्मिथ-

विश्व कप में भारतीय प्रशंसकों को विराट का इशारा करके समझना, जो मुझे और डेविड वार्नर को थोड़ा बहुत चुब रहा था, मैंने इस बात के लिए उसकी सराहना की और मैं उनके साथ सीधे बात करता हूं। वह एक शानदार लड़का है और जिस तरह से उसने भारतीय टीम का नेतृत्व किया है वह अद्भुत है, वे अद्भुत पक्ष हैं और मैं उनके साथ खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, जब वे इस साल ऑस्ट्रेलिया आएंगे। वास्तव में यह साल अद्भुत होने वाला है।

इस राज्य में लोगों को देना होगा आधा बिजली का बिल

भारत अपना पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलेगा-

आपको बता दें कि इस साल के अंत यानी दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है। भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 3 से 7 दिसंबर को ब्रिस्बेन में खेलेगा। वहीं, 11 से 15 दिसंबर को दूसरा टेस्ट एडिलेड में खेला जाएगा। जबकि तीसरा टेस्ट 26 से 30 दिसंबर को और चौथा टेस्ट 3 से 7 जनवरी, 2020 से खेला जाएगा। जहां विदेशी धरती पर भारत अपना पहला डे नाइट, पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलेगा।

गर्मियों में अपना मेकअप न होने दें खराब, जरुर अपनाये से टिप्स

ताजा खबरें