England के बल्लेबाज Kevin Pietersen ने बोर्ड को भेजा द्रविड़ का मेल, कहा इन दो खिलाड़ियों को सीखने की है जरूरत

इंग्लैंड (england) के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (kevin pietersen) चाहते हैं कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड उपमहाद्वीप में स्पिनरों के खिलाफ प्रभावी बल्लेबाजी करने के लिए राहुल द्रविड़ (rahul dravid) के एक ईमेल को प्रिंट करें और इसे इंग्लैंड के बल्लेबाज ज़क क्रॉली और डोम सिबली को दें।

Updated On: Jan 24, 2021 14:12 IST

Dastak Web 1

Photo source: Google

इंग्लैंड (england) के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (kevin pietersen) चाहते हैं कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड उपमहाद्वीप में स्पिनरों के खिलाफ प्रभावी बल्लेबाजी करने के लिए राहुल द्रविड़ (rahul dravid) के एक ईमेल को प्रिंट करें और इसे इंग्लैंड के बल्लेबाज ज़क क्रॉली और डोम सिबली को दें। पीटरसन की टिप्पणियां क्रॉली और सिबली - श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों के बाद आईं श्रीलंका के बाएं हाथ के स्पिनर लसिथ एम्बुलेड्या 2 दिन के अंतिम सत्र में सस्ते में आउट हो गए।

पीटरसन ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि द्रविड़ के ईमेल ने स्पिन-गेंदबाजी के खिलाफ उनके खेल को बदल दिया है। “क्रॉली और सिबली को उस ईमेल को खोजने की आवश्यकता है जो द्रविड़ ने मुझे स्पिन खेलने के बारे में भेजी थी।

 

इसके बाद उन्होने द्रविड़ के ईमेल की एक प्रति उनके साथ साझा की। “hey @englandcricket, इसे प्रिंट करें और इसे Sibley & Crawley को दें। अगर वे चाहते हैं तो वे मुझसे इस पर चर्चा कर सकते हैं ...! " अपने अगले ट्वीट में पीटरसन ने लिखा।

ईमेल में द्रविड़ ने ग्रीम स्वान और मोंटी पनेसर के खिलाफ पीटरसन को सामने के पैड के बिना बल्लेबाजी करने के लिए सलाह दी कि वे आंखें मूंदकर आगे बढ़ने से बचें। ईमेल के अंत में द्रविड़ यह भी कहते हैं कि पीटरसन वास्तव में एक अच्छे खिलाड़ी है। और उन्हे अपनी योग्यता पर विश्वास करना चाहिए, और स्पिनर के हाथ से लंबाई लेने की कोशिश करनी चाहिए।

AFG vs IRE 2nd ODI 2021 की भारत में Live Stream ऐसे देखें

इस बीच श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए दूसरे टेस्ट में कप्तान जो रूट ने यॉर्कशायर टीम के साथी जॉनी बेयरस्टो को दो के लिए पांच पर मुसीबत में डाल दिया और तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की नाबाद साझेदारी की। रूट, पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले इंग्लिश कप्तान 77 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 67 रन बनाकर नाबाद थे। जबकि बेयरस्टो 24 रन पर थे।

Aligarh Muslim University (AMU) गणतंत्र दिवस पर Time Capsule में दफन करेगी ये तथ्य

ताजा खबरें