ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद फैंस ने, उर्वशी को किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली बॉर्डर पर एक सड़क हादसे के शिकार हुए, उर्वशी की ऐसी पोस्ट को देखकर ऋषभ के फैन्स अपना आपा खो बैठे और उर्वशी रौतेला पर अनेक प्रकार की टिप्पणी करने लगे।

Updated On: Dec 30, 2022 15:39 IST

Dastak Web Team

Photo source- Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली बॉर्डर पर एक सड़क हादसे के शिकार हुए, हालांकि हादसे के बाद उनके इलाज के लिए उन्हें रुड़की के पास स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। आपको बता दें कि आज सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, जहां उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ। एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को गंभीर रूप से चोट आई जैसे ही यह खबर उनके फैंस तक पहुंची उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी, वहीं उर्वशी रौतेला को उनकी पोस्ट के लिए ट्रोल किया गया।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, उर्वशी ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में एक सफेद रंग का दिल और एक पंछी का इमोजी लगाया है। अपनी पोस्ट में उर्वशी बेहद ही हसीन और खूबसूरत नजर आ रही है।

 

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

लेकिन इसके बाद भी वे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, क्योंकि उनकी पोस्ट करने की टाइमिंग सही नहीं थी। उर्वशी की ऐसी पोस्ट को देखकर ऋषभ के फैन्स अपना आपा खो बैठे और उर्वशी रौतेला पर अनेक प्रकार की टिप्पणी करने लगे। एक यूजर ने उर्वशी को याद दिलाते हुए लिखा की भाभी जी आपको पता नहीं है क्या भाई का एक्सीडेंट हो गया है, तो दूसरे यूजर ने उर्वशी पर लिखा ऋषभ भाई का एक्सीडेंट हो गया है और तुम यहां फोटो डाल रही हो, वहीं तीसरे यूजर ने ऋषभ पंत की जल्दी ठीक होने की दुआ।

3 साल बाद विराट कोहली ने जड़ा शतक, रिकी पोंटिंग को पछाड़ा

यूजर्स अपनी टिप्पणी से उर्वशी रौतेला को यह याद दिला रहे हैं कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो चुका है आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक समय पर दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन दोनों के बीच अब अनबन चल रही है आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं रखा।

कप्तान रोहित शर्मा सहित तीन खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर, कुलदीप यादव की हुई वापसी

ताजा खबरें