ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान कैमरोन ने क्रिकेट को कहा अलविदा, अब करना चाहते हैं ये काम

ऑस्ट्रेलियाई टीम के जाने-माने खिलाड़ी कैमरोन व्हाइट ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। कैमरोन ने आस्ट्रेलिया के लिए 140 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Updated On: Aug 22, 2020 14:56 IST

Dastak Online

Photo Source : Google

ऑस्ट्रेलियाई टीम के जाने-माने खिलाड़ी कैमरोन व्हाइट ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। कैमरोन ने आस्ट्रेलिया के लिए 140 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेले हैं। बता दें कि कैमरोन व्हाइट ने बीते शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ ही घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास लेने का फैसला किया है। हालांकि, कैमरोन क्रिकेट से दूर नहीं रहना चाहते इसलिए इससे जुड़े रहने के लिए वे बतौर कोच अपने करियर की शुरूआत करना चाहते हैं।

खिलाड़ियों को देंगे क्रिकेट कोचिंग-

ऑस्ट्रेलिया के लिए 2005 से 2018 तक 4 टेस्ट, 91 वनडे इंटरनेशनल और 47 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैमरोन व्हाइट अब क्रिकेट में बतौर खिलाड़ी नहीं दिखने वाले हैं। 37 वर्ष के कैमरोन अपने कोचिंग करियर की शुरुआत मेलबर्न क्रिकेट क्लब से करेंगे। व्हाइट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड की वेबसाइट से बातचीत मे इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने निश्चित रूप से क्रिकेट खेलना छोड़ दिया है, और ये पूरी तरह से सच है।

NEET, JEE Exam 2020: अब इस दिन होंगी परीक्षाएं, यहां देखे पूरा शेड्यूल

मैं अच्छा नहीं खेल सका- कैमरोन व्हाइट

इसी के साथ, कैमरोन ने कहा कि स्ट्राइकर्स के साथ मेरा एक साल का अनुबंध था। मैंने पिछले साल उनके साथ केवल कुछ ही मैच खेले और उन मैचों में मुझे एक और डील करने के लिए वास्तव में अच्छा खेलने की जरूरत थी, लेकिन मैं अच्छा नहीं खेल सका। ईमानदार के साथ कहूं तो मेरे पास कोचिंग के लिए बहुत अच्छी सामग्री है। मुझे लगता है कि मेरा समय निश्चित रूप से ऊपर है, मेरे पास खेलने के दृष्टिकोण से पर्याप्त था और मैं कोचिंग पर ध्यान देने के लिए तैयार हूं।

Delhi Riots: ताहिर हुसैन ने ही दंगे के लिए समुदाय विशेष को भड़काया- कोर्ट

ताजा खबरें