केविन पीटरसन ने इस वजह से छोड़ी आईपीएल कॉमेंट्री टीम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने आईपीएल-13 की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है। वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़कर स्वदेश रवाना हो चुके हैं।

Updated On: Oct 17, 2020 14:42 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल-13 की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है। वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़कर स्वदेश रवाना हो चुके हैं। 40 साल के पीटरसन ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कॉमेंट्री टीम छोड़ी है।

बच्चों के साथ घर रहना चाहता हूं: पीटरसन-

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "मैंने आईपीएल छोड़ दिया है क्योंकि मेरे बच्चों के हाफ टर्म हैं और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं। यह अजीब साल रहा है, अब वह स्कूल नहीं जा रहे हैं। मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं, हर दिन।" पीटरसन ने आईपीएल-2020 पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि वह तेज गेंदबाजी देख काफी खुश हैं।

Qatar Airways पर पाकिस्तान ने लगाया जुर्माना, जानें वजह

उन्होंने लिखा, "खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं, यह देखने में मजा आता है, जो स्टेडियम के बाहर चला जाता है। लेकिन यह देखना अच्छा है कि गेंदबाज शानदार कर रहे हैं।" पीटरसन ने लिखा कि आईपीएल त्रिकोणिय होने वाला है क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अच्छा कर रही हैं।

--आईएएनएस

एकेयू/वीएवी

Bihar Election: आरएलएसपी उम्मीदवारों के चयन में दिखा जाति समीकरण

ताजा खबरें