टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly बीजेपी में होंगे शामिल?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के राजनीति में कदम रखने को लेकर अटकलें जारी हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Updated On: Mar 3, 2021 11:08 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के राजनीति में कदम रखने को लेकर अटकलें जारी हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीं, कहा ये भी रहा है कि वह बीजेपी के प्रचार के लिए पीएम मोदी की रैली में भी शामिल होंगे। ऐसे ही कई सवालों का जवाब बीजेपी ने दिया है।

बीजेपी के बंगाल चीफ दिलीप घोष ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि इस बारे में मीटिंग में कोई भी चर्चा नहीं हुई है और ना ही गांगुली के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। बता दें, उनसे गांगुली के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका उनकी तरफ से ये जवाब सामने आया है। वहीं, गांगुली की तरफ से उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

हरियाणा: प्राइवेट सेक्टर में लोकल युवाओं को मिला 75 प्रतिशत आरक्षण, डिप्‍टी सीएम ने दी जानकारी

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी 7 मार्च को पश्चिम बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करेंगे। इस बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सौरव गांगुली इस रैली में हिस्सा ले सकते हैं और इसी दौरान वह बीजेपी में भी शामिल हो सकते हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बंगाल में चुनाव 8 चरणों में होंगे। बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण में मतदान होगा। दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा। तीसरा चरण 6 अप्रैल और चौथा चरण 10 अप्रैल को होगा। जबकि पांचवा चरण 17 अप्रैल को, छठा चरण 22 अप्रैल को, सातवां चरण 26 अप्रैल को और आठवां चरण 29 अप्रैल को होगा। वहीं, बंगाल में मतगणना 2 मई को की जाएगी। इस बार चुनाव केंद्रों की संख्या भी बढ़ा दी गई है। बंगाल में 2016 में 77,413 चुनाव केंद्र थे अब 1,01,916 चुनाव केंद्र होंगे।

यूपी बोर्ड ने जारी की परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची, 8513 केंद्रों पर होंगे 10वीं-12वीं के एग्जाम

ताजा खबरें