दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, जिसे देख रो पड़े पाक गेंदबाज हारिस रऊफ

सोमवार को पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज़ हारिस रऊफ का जन्मदिन था, पूरी टीम ने मिलकर उनका जन्मदिन मनाया और जन्मदिन मनाते समय उनके दोस्त शाहिद अफरीदी और शादाब खान ने उनके साथ एक मजाक किया।

Updated On: Nov 9, 2022 18:08 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Screen grab from twitter video

जूली चौरसिया

सोमवार को पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज़ हारिस रऊफ का जन्मदिन था, पूरी टीम ने मिलकर उनका जन्मदिन मनाया और जन्मदिन मनाते समय उनके दोस्त शाहिद अफरीदी और शादाब खान ने मिलकर उनके साथ एक मजाक किया। दरअसल बात यह है कि रविवार को पाकिस्तान टीम ने बांग्लादेश को हराकर टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली।

जिसके बाद पूरी टीम जश्न के मूड में थी और सभी हारिस रऊफ के जन्मदिन पर केक काटने को लेकर बहुत उत्सुक थे। पहले तो टीम ने उन्हें गले लगाकर उनके उन्नत तीसरे जन्मदिन की बधाइयां दी, परंतु जैसे ही केक काटने का समय आया तो गेंदबाज शादाब खान और शाहीन शाह अफरीदी ब्लेड लेकर आगे बढ़े और असली केक को काटने की योजना बनाने लगे जैसे ही वह दोनों ब्लेड लेकर केक के पास पहुंचे यह देखकर पीछे रह गए रऊफ ने जोर से चिल्ला कर कहा कि अरे बर्थडे तो मेरा है और रोने की एक्टिंग करने लगे जिसके बाद पूरी टीम तालियां बजाने लगी फिर अफरीदी और शादाब पीछे हट गए और रऊफ ने केक काटा।

भारत और पाकिस्तान एक साथ सेमीफाइनल में, दोनों में फाईनल होने की उम्मीद

पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने यह मनोरंजक वीडियो वेब आधारित मनोरंजन के माध्यम पर साझा किया। यह वीडियो बहुत से प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया रऊफ के जन्मदिन का तोहफा टीम ने एक दिन पहले ही उन्हें दे दिया था। वैसे देखा जाए तो पाकिस्तानी टीम मुकाबले के काफी करीब थी परंतु हारने के बावजूद भी वह रविवार को सेमीफाइनल में पहुंच ही गए। पाकिस्तान का बांग्लादेश के खिलाफ यह आखिरी मैच वर्चुअल क्वार्टर फाइनल बन गया है पाकिस्तानी टीम जिंबाब्वे और भारत से मैच हारने के बाद लगभग टी20 से बाहर ही हो गई थी। परंतु इस मैच को पाकिस्तान टीम ने 5 विकेट से जीत लिया पाक खिलाड़ी मोहम्मद हारिस ने 30 रनों की पारी केवल 12 गेंदों में खेली और बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान ने अपनी जगह सेमीफाइनल में बना ली।

अफ्रीका की हार के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की संभावनाएं

पाकिस्तान अब सेमीफाइनल में बुधवार 9 नवंबर को एससीजी में न्यूजीलैंड से भिड़ा है। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को आज तक कभी नहीं हराया सन् 1992, 1999 और 2007 के पिछले तीन मुकाबलों में पाकिस्तान की ही जीत हुई थी।

ताजा खबरें