हरियाणा पुलिस ने युवराज सिंह के खिलाफ दर्ज की FIR, LIVE चैट के दौरान किया था ये गलत कॉमेंट

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ एक वकील (Lawyer) द्वारा दलितों के खिलाफ उनकी कथित जातिवादी, अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की शिकायत के आधार पर एफआईआर (FIR ) दर्ज की है।

Updated On: Feb 15, 2021 14:13 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ एक वकील (Lawyer) द्वारा दलितों के खिलाफ उनकी कथित जातिवादी, अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की शिकायत के आधार पर एफआईआर (FIR ) दर्ज की है। पिछले साल जून में वकील और दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन (Rajat Kalsan) ने हिसार जिले के हांसी शहर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी।

कलसन ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि एफआईआर रविवार को आईपीसी की धारा 153, 153 A, 295, 505 के अलावा एससी / एसटी एक्ट के तहत दर्ज की गई है। कलसन ने आरोप लगाया था कि युवराज ने भारत के क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर एक अन्य खिलाड़ी का जिक्र करते हुए टिप्पणी की थी।

Shilpa Shetty की बेटी Samisha का आज जन्मदिन, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

कलसन ने हांसी के एसपी से युवराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने का आग्रह करते हुए शिकायत में कहा, "इस टिप्पणी ने दलितों की भावनाओं को आहत किया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

IB ACIO 2021 Exam: Admit Card जारी, mha.gov.in से करें डाउनलोड

 

 

ताजा खबरें