IPL 2020: कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब ट्रेनिंग शुरू करेंगे सीएसके के खिलाड़ी

पिछले हफ्ते भी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया था। उस टेस्ट में दो खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके कारण टीम को खुद को आइसोलेट करना पड़ा था।

Updated On: Sep 4, 2020 16:07 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Social Media

आईएएनएस। देश महामारी का भारी प्रकोप होने के कारण इस बार आईपीएल-13 दुबई में खेला जाना है। दुबई जाते ही आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स हाल में किए गए अपने सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट किये गए थे, जिसके बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब शुक्रवार से फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी। अभी तक की जानकारी के मुताबिक गुरूवार को सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का तीसरे राउंड का टेस्ट किया गया था जिसमें सभी कि रिपोर्ट नेगिटव आई थी और शक्रवार शाम से चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

पिछले हफ्ते दो खिलाड़ी और 11 अन्य लोग थे कोरोना संक्रमित-

गुरूवार को किये गए कोरोना टेस्ट से पहले पिछले हफ्ते भी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट करवाया गया था। उस टेस्ट में दो खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके कारण टीम को खुद को आइसोलेट करना पड़ा था। 14 दिन की आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट होगा। मैदान पर ट्रेनिंग शुरू करने के लिए लौटने से पहले उनका दो बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है।

बिहार: मुजफ्फरपुर में कारोबारी के घर डकैती, बेटी को किया अगवा

तीन बार आईपीएल विजेता का खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में सबसे आखिर में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी, क्योंकि बाकी सभी टीमें इस हफ्ते की शुरूवात से ही मैदान पर पसीना बहा रही हैं। आईपीएल के लिए दुबई पहुंचते ही चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही एक झटका लग चुका है क्योंकि सुरेश रैना इस सीजन में खेलने से पहले ही मना कर चुके हैं। रैना ने आईपीएल छोड़ने के पीछे अपने कुछ निजी कारणों का हवाला दिया था लेकिन फ्रेंचाइजी के मालिक श्रीनिवासन का कहना है सुरेश रैना को होटल का कमरा पसंद नहीं आया इसलिए उन्होंने आईपीएल नहीं खेला।

आपको बता दें कि दुबई में आईपीएन सीजन 13 को पहला मैच 19 सिंतबर को खेला जाएगा और इसका फाइनल 10 नवंबर को होगा।

डॉ. कफील खान कांग्रेस के करीब, हो सकते हैं शामिल

ताजा खबरें