IPL 2020: गौतम गंभीर ने बताया- यूएई के मैदान पर मुंबई इंडियंस कैसे पड़ेगी CSK टीम पर भारी?

Indian Premier League 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होने में अब केवल कुछ दिनों का समय बचा है। 19 सितंबर से सभी टीमें यूएई के मैदान पर अपना दम दिखाती नजर आएंगी।

Updated On: Sep 15, 2020 18:50 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

Indian Premier League 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होने में अब केवल कुछ दिनों का समय बचा है। 19 सितंबर से सभी टीमें यूएई के मैदान पर अपना दम दिखाती नजर आएंगी। इस टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। वहीं, इस मुकाबले को लेकर अभी से कयास भी लगने शुरू हो गये हैं।

मुंबई इंडियंस के पास हैं दो वर्ल्ड क्लास गेंदबाज-

दरअसल, हाल ही में पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि मुझे लगता है इस बार मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी पड़ेगी। स्टार स्पोर्ट्स के चैट शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में गौतम ने कहा कि मैं ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को एक साथ गेंदबाजी करते हुए देखने के लिए काफी उत्सुक हूं, क्योंकि ये दोनों ही वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं। मुंबई इंडियंस में इन दोनों बड़े गेंदबाजों का होना सीएसके के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

यही नहीं, गौतम ने आगे कहा कि सीएसके के पास सुरेश रैना नहीं हैं, जिससे ये भी टीम के लिए एक बड़ी चुनौती है। वहीं, शेन वॉट्सन ने भी काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। तो ऐसे में देखना होगा कि वह कैसे बोल्ट और बुमराह का सामना करते हैं। हमें देखना यह होगा कि सीएसकी की सलामी जोड़ी कैसी होती है।

आपका बच्चा भी लेता है ऑनलाइन क्लास? हो सकता है इस भयंकर बीमारी का शिकार

बता दें, मुंबई इंडियंस ने चार बार आईपीएल खिताब जीता है। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार। वहीं, इस बार चेन्नई की कोशिश चौथा खिताब जीतकर मुंबई की बराबरी करने की होगी। वहीं, मुंबई इंडियंस पांचवां खिताब जीतकर एक नया रिकॉर्ड बनाना चाहेगी। इस वजह से भी मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहने वाला है। आईपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

इस राज्य में मास्क नहीं लगाने वालों पर सरकार सख्त, सितंबर में वसूला इतने लाख का जुर्माना

 

ताजा खबरें