IPL 2020: इस बार टूर्नामेंट में नहीं दिखाई देगा तूफानी बल्लेबाजों का कमाल, ये है वजह

Indian Premier League 2020: आईपीएल शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है। इस बार टूर्नामेंट को लेकर भी लगातार नए- नए अपडेट आ रहे हैं।

Updated On: Sep 10, 2020 16:44 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

Indian Premier League 2020: आईपीएल शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है। इस बार टूर्नामेंट को लेकर भी लगातार नए- नए अपडेट आ रहे हैं। वहीं, आईपीएल इस साल यूएई में खेला जाएगा, जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार टूर्नामेंट पहले की तरह मजेदार नहीं होगा। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा का मानना है कि इस बार आईपीएल में तूफानी बल्लेबाजों का जलवा देखने को नहीं मिलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रमीज राजा का मानना है कि इस बार यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में वो मजा नहीं आएगा, जिसके लिए लोग आईपीएल के दीवाने हैं। दरअसल, इस बार आईपीएल में तूफानी बल्लेबाजों का जलवा देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि यूएई की पिच काफी धीमी होती हैं और ऐसे में बल्लेबाज अधिक रन नहीं बना पाएंगे। जिससे खेल काफी मजेदार नहीं होने वाला है।

साथ ही, उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी अच्छे- खासे रन बना लेते थे उन्हें अब यूएई की धीमी पिचों पर रन बनाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जिन टीमों के पास अच्छे स्पिनर है, वहीं उस पिच पर अच्छे स्कोर बना सकते हैं।

Samsung Galaxy M51 लॉन्च, जानें इसके फीचर और प्राइस

कोरोना काल के बीच आईपीएल खेलना होगा मुश्किल-

कोरोनावायरस संक्रमण के बीच खेले जाने वाले आईपीएल का 13वां सीजन खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल होने वाला है। रमीज राजा ने कहा कि कोरोना काल में अपने घर से दूर यूएई में बायो सिक्योर बबल में आईपीएल खेलना खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं होगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस बार आईपीएल में दर्शकों को भी आने की इजाजत नहीं मिलेगा। ऐसे में दर्शकों की गैर-मौजूदगी में आईपीएल के 13वें सीजन का रोमांच काफी फीका पड़ जाएगा।

Whatsapp पर किसने- किससे की सबसे ज्यादा बात, इस ट्रिक से लगाए पता

ताजा खबरें