IPL 2021: MS Dhoni की वापसी, चेन्नई सुपर किंग्स ने लीग से पहले शुरू की नेट प्रैक्टिस

2021 का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीज़न 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) तैयारियों में जुट गई है। बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

Updated On: Mar 10, 2021 12:37 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

2021 का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीज़न 9 अप्रैल (9 April) से शुरू हो रहा है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) तैयारियों में जुट गई है। बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने लीग के आगामी सीजन के लिए नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को क्वारंटाइन में रहना पड़ा और आरटी-पीसीआर टेस्ट में निगेटिव आने के बाद उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायडू सहित कई अन्य प्रमुख खिलाड़ी नेट्स प्रैक्टिस में देखे गए। नए खिलाड़ियों में एन जगदीसन, आर साई किशोर, सी हरि निशांत, और हरिशंकर रेड्डी, सभी ट्रेनिंग में उपस्थित रहे।

रेड्डी ने कहा," चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अपनी क्वारंटाइन आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है और कल से अभ्यास शुरू किया है। धीरे-धीरे, अन्य लोग क्वारंटाइन की अवधि के बाद शिविर में शामिल होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने आगे कहा है कि शेष खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में ट्रेनिंग सेशन में पहुंचेंगे।

UCEED Results 2021: जारी हुए परिणाम, uceed.iitb.ac.in पर करें चेक

यूएई में आईपीएल 2020 का सीजन धोनी की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी के लिए यादगार नहीं था। टूर्नामेंट के इतिहास में यह पहली बार था कि CSK प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी, वे 7वें स्थान पर रही। धोनी एक बार फिर इस साल फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे। पिछले साल वह अपने बल्ले से अच्छा प्रर्दशन नही दिखा पाए थे। इस बार फैन्स यह देखने के लिए उत्सुक है कि क्या धोनी इस बार टी20 टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

Savitribai Phule Death Anniversary: समाज से कई कुरीतियों को खत्म करने के लिए लड़ी जंग, जानें सावित्रीबाई फुले से जुड़े रोचक तथ्य

ताजा खबरें