IPL Schedule 2020: इन दो टीमों के बीच होगा सबसे पहला मुकाबला!

Indian Premiere League 2020: आईपीएल का आगाज होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। इस साल टूर्नामेंट यूएई (UAE) में खेला जाना है। वहीं, आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर को होगा।

Updated On: Aug 26, 2020 17:17 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

Indian Premiere League 2020: आईपीएल का आगाज होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। इस साल टूर्नामेंट यूएई (UAE) में खेला जाना है। वहीं, आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर को होगा। टूर्नामेंट खेलने के लिए कई टीमें यूएई पंहुच चुकी हैं।

वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच पहला मुकाबला होगा। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि ये दोनों टीमें पिछले हफ्ते यूएई पंहुच गई थीं। और इन दोनों टीमों ने अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है। यही नहीं, इन टीमों में शामिल खिलाड़ियों के तीनों कोरोना टेस्ट भी हो चुके हैं, जिसमे सभी नेगेटिव पाए गये हैं। इसके बाद ये दोनों टीम प्रैक्टिस के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, अभी आईपीएल का शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।

वहीं, किंग्‍स इलेवन पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीमों ने अपना बेस दुबई में बनाया है। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई में इस समय काफी गर्मी है। इसलिए टीमों ने मन बनाया है कि शाम को जब गर्मी कम होगी, तभी टीमें मैदान पर उतरेंगी। ये दोनों टीमें आज यानी बुधवार को मैदान में उतर सकती हैं।

‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस को अपने ही पिता से है जान का खतरा, लगाए ये आरोप

इसके अलावा, अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल के मैच शारजाह, अबु धाबी और दुबई में होने हैं। लेकिन अबु धाबी में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। यही नहीं, अबु धाबी में तापमान भी काफी अधिक है। इसी के चलते बीसीसीआई काफी चिंता में है और वहां पर कम मैच करने पर विचार कर रहा है। इस वजह से भी आईपीएल शेड्यूल जारी करने में देरी हो रही है। अबु धाबी में जो भी मैच होंगे, वे देर शाम वाले ही होंगे, जो शाम करीब साढ़े सात बजे से शुरू होंगे।

NEET Admit Card 2020: एडमिट कार्ड हुए जारी, यहां से ऐसे करें डाउनलोड

 

ताजा खबरें