Jaspreet Bumrah एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से करने वाले हैं शादी?

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, वह भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच से पहले ही छुट्टी ले ली है। बुमराह ने बीसीसीआई को निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी थी।

Updated On: Mar 5, 2021 17:23 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, वह भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच से पहले ही छुट्टी ले ली है। बुमराह ने बीसीसीआई को निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी थी। वहीं, बीसीसीआई के किसी सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को कन्फर्म किया कि बुमराह ने अपनी शादी के चलते छुट्टियों पर गये हैं। ऐसे में उनकी शादी को लेकर अब चारों तरफ तरह- तरह के कयास लगाये जा रहा हैं।

जसप्रीत बुमराह किससे करने जा रहे शादी-

बुमराह किससे शादी करने वाले हैं, इसको लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे है। उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है उनकी होने वाली पत्नी? आखिर वो किससे शादी करने वाले हैं? इसी बीच एक नाम सामने आ रहा है कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran)। सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा की जा रही है कि उनकी होने वाली पत्नी अनुपमा हो सकती है। ऐसा कहे जाने के पीछे भी एक वजह है।

दरअसल, एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने भी हाल ही में अपने काम से छुट्टी ली है, जिसके बाद ही इस तरह की अटकलें लगाई जा रही है। एक्ट्रेस ने लिखा कि 'हैपी हॉलिडे टू मी'। हालांकि, अभी इन दोनों की तरह से ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है। ये अभी केवल अटकलें हैं। हो सकता है एक्ट्रेस की किसी और से शादी हो रही हो या अपने किसी अन्य निजी काम के लिए उन्होंने ब्रेक लिया है।

CBSE 10th, 12th Datesheet 2021: बोर्ड ने नई डेटशीट की जारी, यहां देखें सारी डिटेल

वहीं, बुमराह के चौथे टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद खबरे ये भी आ रही है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ़ होने वाली वन-डे और टी20 सीरीज़ में भी शायद खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे। उनके न होने से टीम के गेंदबाज़ी लाइन-अप कुछ हद तक मानसिक दवाब ज़रूर होगा। जिसके बाद अब ये देखना अहम होगा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट टेस्ट सीरीज़ के बाद 12 मार्च से शुरु होने वाली टी20 सीरीज़ में विकल्प के तौर पर किस गेंदबाज़ को देखता है।

West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी नंदीग्राम से लड़ेंगी चुनाव, 291 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट

ताजा खबरें