जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स ऐंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में कर रहे हैं शादी

अपने यॉर्कर से दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान वाले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Indian Fast bowler jasprit bumrah) जल्द ही शादी (married) करने वाले हैं।

Updated On: Mar 9, 2021 13:37 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

अपने यॉर्कर से दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान वाले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Indian Fast bowler jasprit bumrah) जल्द ही शादी (married) करने वाले हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) में इसकी काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, इस बात को लेकर काफी सस्पेंस भी बना हुआ है कि वह आखिर किससे शादी कर रहे हैं। हालांकि, अब यह खबर सामने आ रही है कि जसप्रीत बुमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sports Anchor Sanjana ganesan) से शादी करने जा रहे हैं। यह भी सामने आया है कि दोनों गोवा (Goa) में शादी करेंगे।

बता दें कि बुमराह और गणेशन को मीडिया में कभी एक साथ नहीं देखा गया है। और अगर यह बात सच साबित होती है, तो इसका मतलब है कि दोनों अपने रिश्ते को छुपाए रखने में कामयाब रहे हैं। ज़ी हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को गोवा में शादी करेंगे। बुमराह व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से हट गए थे। इसके बाद से ही यह चर्चा शुरू हो गई थी कि वह शादी करने वाले हैं।

Delhi Budget 2021: दिल्लीवासियों को मिले कुल 69,000 करोड़ रुपये, जानें किसे-कितना मिला?

संजना एक स्पोर्ट्स एंकर हैं और दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया है, लेकिन उन्होंने BCCI के एक अवार्ड फंक्शन में बुमराह का इंटरव्यू लिया था और अब वही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालाँकि, बुमराह की शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है। टीम वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है और ऐसी स्थिति में बायो-बबल से बाहर आना संभव नहीं है।

अनुपमा परमेश्वरन के साथ भी जुड़ा नाम-

आपको बता दें कि इससे पहले चर्चा यह भी थी कि बुमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने जा रहे हैं। हालाँकि अनुपमा की माँ ने एक इंटरव्यू में इसका खंडन किया था। उन्होंने इस दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया था कि उनकी बेटी बुमराह से शादी कर रही है। मनोरमा ऑनलाइन से बात करते हुए, अनुपमा की मां सुनीता ने बुमराह और उनकी बेटी के बीच संबंधों से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह इस बात से अवगत हैं कि सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएँ हैं लेकिन उनमें कोई सच्चाई नहीं है। सुनीता ने यह स्पष्ट कर दिया था कि इस तरह की खबरें इसलिए सामने आईं हैं, क्योंकि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया था।

OTP Service Disruption: बैंक से जुड़े ओटीपी ना मिलने की ये है वजह, लागू हो रहे नए नियम

ताजा खबरें