Jasprit Bumrah ने एंकर Sanjana Ganesan संग लिए सात फेरे, देखें वेडिंग Photos

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) संग शादी के बधन में बंध गये हैं। जसप्रीत ने खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी शादी का ऐलान करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Updated On: Mar 15, 2021 17:11 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) संग शादी के बधन में बंध गये हैं। जसप्रीत ने खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपनी शादी का ऐलान करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह एंकर संजना गणेशन के साथ फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में शादी के मंडप में जसप्रीत और संजना साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

वहीं, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी ट्विटर पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए दोनों को शादी की बधाई दी है। बता दें, बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियन के लिए खेलते हैं। वहीं, वह भारत और इंग्लैंड के बीच हुए पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं बने हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था।

Meesha Shafi को हुई तीन साल की सजा, Ali Zafar पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

कौन हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन-

संजना गणेशन एक एंकर हैं, जिन्होंने कई आईपीएल टूर्नामेंट को होस्ट किया है। यही नहीं, ICC वर्ल्ड कप 2019 भी संजना ने होस्ट किया था। इसी के साथ वह स्टार स्पोर्ट्स से भी जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा, वह आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी एंकर रह चुकी हैं।

वैसे तो संजना ने पुणे से इंजीनियरिंग की हुई है। लेकिन इसके बाद वो एक अलग ही दुनिया में निकल पड़ीं। वहीं, संजना ने 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था। इसके अलावा, उन्होंने साल 2014 में मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था, वह इसमें फाइनल में अपनी जगह बना पाई थीं। संजना एमटीवी के फेमस रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन वह ये शो जीत नहीं पाई थीं। संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं।

Gauhar Khan कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग करने पहुंची, FIR दर्ज

ताजा खबरें