जनिए कितने रूपये में बिके WIPL के मीडिया राइट्स

BCCI के लिए खुशखबरी है क्योंकि महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स को viacom 18 ने जीत लिया है,951 करोड़ रूपये में WIPL के मीडिया राइट्स बिके है,जिसे WIPL के हर मैच की किमत 7.09 करोड़ रूपये होगी।

Updated On: Jan 17, 2023 12:42 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Google

मैना कटारिया

WIPL Media Rights: महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) को कुबेर का खजाना दिला दिया है, जो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है महिला इंडियन प्रीमियर लीग (WIPL) के मीडिया राइट्स को viacom 18 ने जीत लिया है, महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स के लिए Viacom 18 ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के साथ 951 करोड़ रूपयों बात तह की है,जिसकी खबर  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के सचिव जय शाह  ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दी।

BCCI के सचिव ने ट्विटर के माध्यम से Viacom 18  को महिला इंडियन प्रीमियर लीग(WIPL) के मीडिया राइट्स जीतने की बधाई देते हुए कहा कि इस बार महिला इंडियन प्रीमीयर लीग के हर मैच की कीमत 7.09 करोड रुपए होगी, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि साल 2023 से साल 2027 तक यानी 5 सालों के लिए महिला इंडियन प्रीमियर लीग(WIPL) के मीडिया राइट्स Viacom 18 के पास रहेंगे।

मीरा रौतेला ऋषभ पंत की सलामती दुआ को लेकर हुई ट्रोल,ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

क्या लिखा जय शाह ने-

जय शाह ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए सबसे पहले viacom 18 को बधाई दी इसके बाद उन्होंने यह बताया कि viacom 18 के साथ महिला इंडियन प्रीमियर लीग(WIPL) के मीडिया राइट्स अगले 5 सालों के लिए 951 करोड रूपयों में तय हुआ। जिसके हिसाब से महिला इंडियन प्रीमीयर लीग(WIPL) के हर मैच की कीमत 7.09 करोड रुपए होगी, जिसके कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) को अरबों रूपयों का फायदा होगा। आपको बता दें कि महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स के लिए Viacom 18 के साथ सोनी और डिज्नी स्टार ने भी आवेदन किया था लेकिन Viacom 18 ने महिला इंडियन प्रीमियर लीग(WIPL) कि मीडिया राइट्स को जीत लिया है।

Men's Hockey Wold Cup 2023: कहां खेला जा रहा, जानिए कितनी टीमों में होगा मुकाबला

ताजा खबरें