Lasith Malinga ने लिया आईपीएल से अपना नाम वापस, ये है कारण

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मलिंगा ने निजी कारणों का हवाला देकर लीग से अपना नाम वापस लिया है।

Updated On: Sep 2, 2020 20:32 IST

Dastak

Photo Source: Google

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मलिंगा ने निजी कारणों का हवाला देकर लीग से अपना नाम वापस लिया है। टीम ने उनकी जगह आस्ट्रेलिया के जेम्स पेटिनसन को आईपीएल खेलने का मौका दिया है। पेटिनसन ने अभी तक आईपीएल नहीं खेला है।

ये हो सकता है कारण-

रिपोर्ट के मुताबिक, " मलिंगा के पिता के पिता किसी बीमारी से ग्रसित हैं और उनको जल्द ही उसके लिए सर्जरी की जरुरत है। इसलिए उन्होंने इस कठिन समय में अपने बीमार पिता के साथ ही रहने का फैसला किया है। ऐसा माना जा रहा था कि मलिंगा लीग के बीच में टीम के साथ जुड़ सकते हैं लेकिन अब उन्होंने लीग में नहीं खेलने का फैसला किया है।

Delhi Capitals कोच रिकी पोंटिंग ने बताया- कैसे टीम को अश्विन और रहाणे के अनुभव से होगा फायदा

मालिक आकाश अंबानी ने ये कहा-

टीम की वेबसाइट पर टीम के मालिक आकाश अंबानी के हवाले से लिखा है, "लसिथ मलिंगा महान हैं और टीम की मजबूती हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उनको मिस किया जाएगा। हम हालांकि उनकी इस समय श्रीलंका में परिवार के साथ रहने की जरूरत को समझते हैं।"

पेटनिसन के बारे में आकाश ने कहा, "वह टीम के लिए सही विकल्प हैं।" कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल अपने तय समय पर ही होगा: बीसीसीआई कोषाध्यक्ष

ताजा खबरें