मुम्बई सिटी एफसी ने विक्रम प्रताप सिंह के साथ किया करार

 इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी मुम्बई सिटी एफसी ने लीग के आगामी सातवें सीजन से पहले भारत के अंडर-20 टीम के स्ट्राइकर विक्रम प्रताप सिंह के साथ करार करने की गुरुवार को घोषणा की

Updated On: Oct 15, 2020 17:01 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी मुम्बई सिटी एफसी ने लीग के आगामी सातवें सीजन से पहले भारत के अंडर-20 टीम के स्ट्राइकर विक्रम प्रताप सिंह के साथ करार करने की गुरुवार को घोषणा की। 18 वर्षीय विक्रम का मुम्बई सिटी एफसी के साथ 2023 तक करार हुआ है और उनके पास इसे अगले साल तक के लिए भी बढ़ाने का विकल्प है। विक्रम ने चंडीगढ़ फुटबॉल अकादमी में अपने युवा करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने 2018 में सीनियर वर्ग में खेलने लगे थे।

वायनाड में राहुल नहीं कर सके स्कूल का ऑनलाइन उद्घाटन, ये है वजह

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की टीम इंडियन एरोज के कप्तान रह चुके हैं। इसके अलावा वह अंडर-16, अंडर-17 और अंडर-20 स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उनका सभी आयु वर्गों में गोल करने का शानदार रिकार्ड है।

मेरे जैसे युवा फुटबॉलर के लिए इस तरह से एक अवसर से गुजरना असंभव था

विक्रम ने कहा, " यह मेरे करियर और मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है। मुंबई सिटी में शामिल होने का मतलब है देश के और लीग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना। मेरे जैसे युवा फुटबॉलर के लिए इस तरह से एक अवसर से गुजरना असंभव था। मेरे पास सीखने के लिए बहुत कुछ है और बहुत कुछ साबित करने के लिए भी है।"

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

बिहार के हथुआ क्षेत्र से प्रधानमंत्री के ‘हमशक्ल’ अभिनंदन उतरे चुनावी मैदान में

ताजा खबरें