पाकिस्तान के दस क्रिकेट खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने वाले थे इंग्लैंड दौरे पर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार 23 जून को कोरोना से जुड़ी एक अहम खबर साझा की है। इस खबर के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित सात और क्रिकेटरों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए हैं।

Updated On: Jun 23, 2020 20:02 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार 23 जून को कोरोना से जुड़ी एक अहम खबर साझा की है। इस खबर के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित सात और क्रिकेटरों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। सोमवार 22 जून को इनमें से तीन खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इंग्लैंड दौरे के लिए चुनित पाकिस्तान टीम के सात खिलाड़ी इस कोरोना की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं।

इनके नाम काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज और इमरान खान है। ये सभी मंगलवार को कोरोना से पॉजिटिव पाए गए है। टेस्ट के रिजल्ट के बाद इन सभी खिलाड़ियों को घर में आइसोलेशन में रखा गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान ने कहा कि ऐसा होना बहुत अच्छी स्थिति नहीं है और यह दिखाता है कि ये 10 फिट और युवा एथलीट हैं... अगर खिलाड़ियों के साथ ऐसा हो सकता है तो यह किसी के साथ भी हो सकता है। टीम की मालिश करने वाले मलंग अली को भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

इसी के साथ खान ने कहा कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में इकट्ठा होंगे और 25 जून को एक और कोरोना टेस्ट किया जाएगा। जिसके अगले दिन बाद एक बदली हुई टीम की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले महीने होने वाली श्रृंखला के लिए टीम को 28 जून को रवाना होना है। खान ने कोरोना पर कहा कि यह चिंता की बात है लेकिन उन्हे इस समय नहीं घबराना चाहिए क्योंकि उनके हाथ में समय है।

कौन है मरीना कुंवर, जिनका नाम लेकर सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी

पाकिस्तानी खिलाड़ियों और अधिकारियों का इंग्लैंड पहुंचने पर फिर से कोरोना का टेस्ट किया जाएगा। पाकिस्तान देश के क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार 22 जून को कहा कि पाकिस्तान के क्रिकेटरों हैदर अली, हरिस रऊफ और शादाब खान को अगले महीने इंग्लैंड के अपने दौरे से पहले रावलपिंडी में स्क्रीनिंग के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। पीसीबी ने एक बयान में यह भी कहा कि इन खिलाड़ियों ने रविवार को रावलपिंडी में परीक्षण किए जाने तक कोई लक्षण नहीं दिखाए थे।

PM Cares Fund का पैसा कहां और कितना हुआ खर्च, केंद्र सरकार ने बताया

ताजा खबरें