इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की एमएस धोनी की तारीफ, क्रिकेट बोर्ड ने यूट्यूब वीडियो पोस्ट पर लगाई रोक

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनके चर्चे आज भी दुनियाभर में हैं। लेकिन पाक खिलाड़ी द्वारा उनकी तारीफ़ करने के बाद पीसीबी ने यूट्यूब पर विडियो पोस्ट करने पर रोक लगा दी है।

Updated On: Aug 26, 2020 12:30 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Google

पाकिस्ताना टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज सकलेन मुश्ताक ने हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर एक बयान दिया है। उनके बयान के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगाई है। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने सकलेन को याद दिलाते हुए कहा है कि वो हाई परफॉर्मेंस सेंटर में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के विकास के प्रमुख हैं, जिसके साथ ही वो एक बोर्ड कर्मचारी भी हैं। जिसकी वजह से वो यूट्यूब पर वीडियो नहीं डाल सकते।

भारतीय क्रिकेट पर टिप्पणी से बचने की सलाह-

खबरों के अनुसार, पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड धोनी की तारीफ और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मामलों में मुश्ताक के हस्तक्षेप के लिए उनसे कुछ खास खुश नजर नहीं आ रहे। मुश्ताक ने अपने यूट्यूब चैनल पर महेंद्र सिंह को उचित विदाई मैच नहीं देने के लिए बीसीसीआई की आलोचना भी की। बता दें कि इससे पहले भी राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों होने की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट और खिलाड़ियों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी थी।

रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स धंधे में शामिल होने की वजह से सुशांत सिंह ने की सुसाइड?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बोर्ड से लेनी होगी अनुमति-

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि सकलेन के पोस्ट किए गए वीडियो की वजह से पीसीबी द्वारा अन्य सभी कोचों को हाई परफॉर्मेंस सेंटर और प्रांतीय टीमों को ऐसे किसी भी मुद्दे से परहेज रखने के लिए कहा गया है। पीसीबी के कई कोच यूट्यूब पर अपने चैनल चला रहे थे, जिसके बाद अब उन्हें स्पष्ट रूप से बताया दिया गया है कि बोर्ड के कर्मचारी हैं बोर्ड के कर्मचारी होने की वजह से वो यूट्यूब पर काम नहीं कर सकते। साथ ही यह भी कहा है कि मीडिया में साक्षात्कार देने के दौरान भी उन्हें बोर्ड से अनुमति लेनी होगी।

NEET, JEE 2020 Exam: एग्जाम सेंटर की बढ़ी संख्या, यहां जानें पूरी डिटेल

ताजा खबरें