ऋषभ पंत ने दर्शक को उर्वशी रौतेला के सवाल पर दिया जवाब- जाके लेले फिर

बीते कुछ महीनों में उर्वशी ने पंत के साथ अपने मीठे और कड़वे रहे रोमांस को लेकर कईं सारे हिंट दिए हैं, लेकिन अब लगता है कि पंत इन सब से अब परेशान आ चुके हैं।

Updated On: Nov 10, 2022 17:51 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उवर्शी रौतेला के साथ कथित तौर पर प्यार का चक्कर होने की खबर बीते दिनों से तूल पकड़ रही है। बीते कुछ महीनों में उर्वशी ने पंत के साथ अपने मीठे और कड़वे रहे रोमांस को लेकर कईं सारे हिंट दिए हैं, लेकिन अब लगता है कि पंत इन सब से अब परेशान आ चुके हैं। हाल ही में पंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक प्रशंसक के उर्वशी का नाम लेने पर पंत गुस्सा हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप में ऋषभ पंत टी20 विश्वकप के एक मैच के दौरान एक प्रशंसक के उर्वशी पर चुटकी लेने से गर्म हो जाते हैं। प्रशंसक ने ये चुटकी उस वक्त ली जब पंत स्टेडियम में बांउड्री के नजदीक से गुजर रहे थे। प्रशंसक वीडियो में कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि "भाई, उर्वशी बुला रही है, साथ में बोलने वाले के एक दोस्त के हंसने की भी आवाज आती है। इस पर पंत रिप्लाई देते हैं - जाके लेले फिर"। इसके बाद ऋषभ वहां से आगे निकल जाते हैं, पंत हाथ में एक बैग लेकर वहां से गुजर रहे थे।

जैसे ही ये वीडियो क्लिप पंत के प्रशंसकों तक पहुंचती है तो वो क्रिकेट के दर्शकों की इस हरकत पर अपनी नाराजगी व्यक्त करना शुरु कर देते हैं। एक यूजर इन्हें वाहियात तक करार दे देता है। दूसरा लिखता है- ऐसा लगता है कि विराट का क्रिकेटरों के साथ वस्तुओं की तरह व्यवहार न करने का संदेश बहरों को सुनाई नहीं दिया है। एक अन्य ने कहा, “बीसीसीआई पर शिकायत की जाए और इस आदमी को अगली बार स्टेडियम से प्रतिबंधित करवाएं। एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह सिर्फ घृणित है, वह हमारे देश का प्रतिनिधित्व करता है, कम से कम अपने निजी जीवन को कुछ तो सम्मान दो, यहां तक ​​कि आप उसके क्रिकेट को ट्रोल भी करते हैं।"

फेसबुक की मालिकाना कंपनी मेटा ने एक साथ निकाले 11 हजार कर्मचारी, ये है वजह

आपको बता दें उर्वशी ने कुछ समय तक ऋषभ को डेट किया था। अभिनेत्री ने लिखा था कि मिस्टर आरपी उनका होटल की लॉबी में 10 घंटे तक इंतजार करते हैं, हालांकि, ऋषभ ने इस सब बातों से इंकार किया है और उर्वशी के सोशल मीडिया हैंडलस को ब्लॉक कर दिया है।

झूठी गर्भावस्था का ढ़ोंग कर महिला ने छह माह बाद दिया प्लास्टिक की गुड़िया को जन्म

ताजा खबरें