IND vs Nz Playing 11: इंडियन प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा ने किए कुछ खास बदलाव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहे पहले वन्डे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस को जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है जिसके साथ ही उन्होंने भारतीय प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव किए हैं।

Updated On: Jan 18, 2023 18:28 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Google

मैना कटारिया

India vs Newzealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारत के राज्य हैदराबाद में खेला जा रहा है, इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस को जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है जिसके साथ ही उन्होंने भारतीय प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव किए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय प्लेइंग-11  में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या तेज गेंदबाज शादुर्ल ठाकुर विकेटकीपर ईशान किशन के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव ने भी टीम में वापसी की है। सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के साथ हुए पिछले वनडे मैच को भी खेला था जबकि भारत और श्रीलंका के बीच हुए पिछले वनडे मैच में हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया था, लेकिन न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में हार्दिक पंड्या की भी वापसी हुई है इसके साथ ही शादुर्ल ठाकुर भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में वापसी कर चुके हैं। आपको बता दें कि इस वनडे मैच में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आराम दिया गया है, इसके साथ ही अक्षर पटेल और केएल राहुल शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं जिसके कारण उन्होंने इस सीरीज से छुट्टी ली है जबकि श्रेयस अय्यर को पिछले मैच में पीठ पर चोट लगने के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Men's Hockey Wold Cup 2023: कहां खेला जा रहा, जानिए कितनी टीमों में होगा मुकाबला

कौन-कौन है भारतीय प्लेइंग इलेवन में-

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभम गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या वॉशिंगटन सुंदर, शादुर्ल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, शेयर की थी अस्पताल की फोटो

ताजा खबरें