ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण होगा- रोहित शर्मा

भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल में कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में गुलाबी गेंद का टेस्ट मैच उनके लिए चुनौतीपूर्ण होगा। दिसंबर में भारत अपना पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाला है।

Updated On: Jun 16, 2020 19:25 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल में कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में गुलाबी गेंद का टेस्ट मैच उनके लिए चुनौतीपूर्ण होगा। बता दें दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू होनी है और भारत अपना पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाला है। दूसरा टेस्ट एडिलेड में 11 दिसंबर से खेला जाएगा, जहां विदेशी जमीन पर भारत अपना पहला डे नाइट टेस्ट मैच खेलेगी। वहीं, पहला टेस्ट 3 दिसंबर से शुरू होगा जबकि तीसरा 26 दिसंबर से और चौथा टेस्ट 3 जनवरी से खेला जाएगा। कोरोना वायरस (Covid-19) के चलते सोशल मीडिया पर ज्यादातर क्रिकेटर्स एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में रोहित अपने इंस्टाग्राम पर सवाल जवाब का सेशन कर रहे थे, जहां उन्होंने अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए।

फैन्स के सवालों का रोहित ने मजेदार जवाब-

जब रोहित से एक प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलिया में गुलाबी गेंद टेस्ट की तैयारियों के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं सुनिश्चित करता हूं कि आने वाला टेस्ट मैच काफी चुनौतीपूर्ण होगा इसमें कोई संदेह नहीं। फैन्स के साथ बातचीत के दौरान, रोहित ने यह भी कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय को बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है।

चार स्थानों में खेला जाएगा टेस्ट सीरीज-

बता दें ऑस्ट्रेलिया ने इस साल के अंत में भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ब्रिसबेन, एडिलेड, मेलबर्न और सिडनी को अंतिम रूप में चुना है। जहां चारों टेस्ट मैच खेले जाएंगे। दूसरी ओर रोहित शर्मा 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण लोकप्रिय टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

भारत में खेल कब शुरू होगा, यह किसी को नहीं पता-

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ, किसी को नहीं पता कि लाइव क्रिकेट एक्शन देश में कब से शुरू होगा। वहीं, मुंबई देश के सबसे खराब शहरों में से एक है, जो कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। ऐसे में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मुंबई में रहते हैं और इन हलतों में एक बार फिर से प्रशिक्षण शुरू करना और भी मुश्किल गया है। वहीं, जो क्रिकेटर एक स्थान से दूसरे स्थान पर क्रिकेट खेलने में व्यस्त रहते हैं, कोरोना काल में उन्हें अब काफी समय मिल गया है और अपना ज्यादातर समय अपने प्रियजनों के साथ बिता रहे हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप पर फिर से मंडराया खतरा, इस साल टूर्नामेंट होना मुश्किल

इसके अलावा टाइम पास करने के लिए अधिकतर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया का रुख किया है, जहां उन्होंने अपने फैन्स और साथी क्रिकेटरों के साथ बातचीत करते हुए खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। साथ ही क्रिकेटर्स अपने साथी खिलाड़ियों के साथ एक-दूसरे की खूब टांग भी खींचते हुए देखें जा सकते हैं।

सुशांत सिंह की मौत से सदमे में है ये एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ताजा खबरें