खिलाड़ियों ने जितनी जल्दी लय हासिल की उससे खुश हूं : हैरिस

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) के गेंदबाजी कोच नियुक्त किए गए रेयान हैरिस (Ryan Harris) अंतत: अपने कमरे से बाहर निकले हैं और उन्होंने बुधवार को टीम के साथ अपने पहले नेट सेशन में हिस्सा लिया।

Updated On: Sep 3, 2020 18:30 IST

Dastak

Photo Source- Google

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) के गेंदबाजी कोच नियुक्त किए गए रेयान हैरिस (Ryan Harris) अंतत: अपने कमरे से बाहर निकले हैं और उन्होंने बुधवार को टीम के साथ अपने पहले नेट सेशन में हिस्सा लिया। पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने टीम के बारे में काफी अच्छी चीजें सुनी हैं और वह बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के साथ गेंदबाजी करने को तैयार हैं।

दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बन खुश हूं-

उन्होंने कहा, "मैंने दिल्ली कैपिटल्स के बारे में अच्छी चीजें सुनी हैं। बीते कुछ वर्षों में दिल्ली ने जिस तरह की क्रिकेट खेली है उससे मैं काफी प्रभावित हूं। मैंने आईपीएल में ठीकठाक समय बिताया है, खिलाड़ी और पंजाब के कोच के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।" उन्होंने कहा, "कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके साथ और खिलाफ मैं खेला हूं। कुछ जाने-पहचाने चेहरे देखना अच्छी बात है।"

हैरिस ने बुधवार को सुबह छह दिन बाद अपने कमरे से बाहर कदम रखा-

अपने क्वारंटीन समय को लेकर हैरिस ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो छह दिन ज्यादा नहीं हैं, लेकिन मुझे लगा कि तीन सप्ताह का समय गुजरा है क्योंकि मैं वो इंसान नहीं हूं जो लंबे समय तक बैठा रहूं। सुबह मुझे जैसे ही डॉक्टर से संदेश मिला कि मैंने अपना क्वारंटीन समय और मेरा टेस्ट क्लीयर कर लिया है, यह शायद मेरे पास आए सबसे अच्छे मैसेज में से एक है। इसके बाद खिलाड़ियों को खेलते देखना शानदार है।"

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि बीते कुछ महीनों से खिलाड़ी ट्रेनिंग नहीं कर पा रहे थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए देख मैं काफी प्रभावित हुआ।"

--आईएएनएस

ताजा खबरें