सुशांत सिंह राजपूत के क्रिकेट खेलने की कला की सचिन तेंदुलकर ने की जमकर तारीफ

सचिन सुशांत को लाइव नेट्स पर खेलते हुए बांद्रा-कुर्ला के कॉम्पलेक्स में देख रहे थे। उस वक्त सुशांत फिल्म की शूटिंग की तैयारी के लिए नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। मोरे बताते हैं कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से कहा था कि यह हमारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत है।

Updated On: Jun 14, 2022 11:54 IST

Admin

Photo Source- Social Media

क्या आपको पता है आज ही के दिन युवा बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था।  कम उम्र में इस खुशमिजाज एक्टर के मुंबई में अपने फ्लैट में  खुदखुशी करने की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। सुशांत को खासतौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर फिल्माई गई फिल्म धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के लिए याद किया जाता है। कहा जाता है कि उन्होंने इस फिल्म में जिस तरीके से अभिनय निभाया उसके कायल भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी हो गए।

फिल्म के लिए अभिनय की तैयारी कर रहे सुशांत सिंह राजपूत को देखकर तेंदुलकर को ये एहसास हुआ कि वो किसी कलाकार को नहीं बल्कि एक प्रोफेशनल क्रिकेटर को उसमें देख रहे हैं। खबर के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेट कीपर और बल्लेबाज रहे किरण मोरे की देखरेख में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म में अभिनेय करने के लिए क्रिकेट सीखा था। सचिन सुशांत को लाइव नेट्स पर खेलते हुए बांद्रा-कुर्ला के कॉम्पलेक्स में देख रहे थे। उस वक्त सुशांत फिल्म की शूटिंग की तैयारी के लिए नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। मोरे बताते हैं कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से कहा था कि यह हमारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत है। इसपर सचिन ने उन्हें जवाब दिया था कि यब बहुत जबरदस्त है, देखने से लगता ही नहीं कि कोई अभिनेता नेट्स पर खेल रहा है।

सचिन उस दौरान अपने बेटे अर्जुन के साथ स्टेडियम में गए हुए थे। सचिन अपने पुत्र के साथ सुशांत के साथ वाले नेट में ही प्रैक्टिस कर रहे थे। उस समय ब्रेक के दौरान पूर्व क्रिकेटर मोरे ने सचिन से वार्तालाप किया था, जिसपर सचिन ने उनसे पूछा था कि वो लड़का कौन है?  मुझे उसकी बल्लेबाजी अच्छी लगी है। जब उन्हें पता लगा कि ये बॉलिवुड एक्टर है जो महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म के लिए प्रैक्टिस कर रहा है, तो सचिन ने कहा था क्या बात करते हो, वाह।

अमेज़न अब ड्रोन द्वारा ग्राहकों के घर देगा डिलीवरी, 2.2 किलो तक का सामान ले जाया सकेगा

मोरे के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत हर वक्त जोश से भरे रहने वाले एक्टर थे। उन्होंने सुशांत के निधन के बाद ये बात मीडिया से साझा की थी। इसके बाद अर्जुन तेंदुलकर ने सुशांत को बॉलिंग की और सुशांत ने पूछा कि क्या आप मुझे बांउसर फेंक सकते हैं? इसपर अजुर्न ने हामी भरी और बाउंसर पर सुशांत ने अच्छा शॉट खेला। मोरे के अनुसार सुशांत क्रिकेट सीखने को लेकर काफी मेहनती और गंभीर था इसलिए वो जल्द ही अच्छा खेलना सीख गए थे।

पुस्तक छपवाने के पैसे लगते हैं- द्वारिका प्रसाद अग्रवाल

ताजा खबरें