शादी के 12 साल बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक लेंगे तलाक? जानिए सारा मामला

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक शादी के 12 साल बाद तलाक लेंगे यह खबर पाकिस्तानी मीडिया में बहुत वायरल हो रही है। हालांकि इस खबर पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Updated On: Nov 9, 2022 23:22 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Instagram

मैना कटारिया   

भारतीय सुप्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक शादी के 12 साल बाद तलाक लेंगे, ये खबर पाकिस्तानी मीडिया में बहुत वायरल हो रही है। हालांकि इस खबर पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जो ये भी जता रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन हाल ही में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ,"टूटे दिल कहां जाते हैं ,"अल्लाह"। हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया गया। जिससे लग रहा है कि ये बड़ा फैसला लेने से पहले सानिया किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया मीडिया या उनके फैंन्स से नहीं चाहती है।

शोएब और सानिया कब बंधे शादी के बंधन में-

12 अप्रैल 2010 को भारत के हैदराबाद में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा पारंपारिक तरीके से शादी के बंधन में बंधे , जिसके बाद सन् 2018 में दोनों माता-पिता बनें। इन्होंने अपने बेटे का नाम इजहान रखा, हाल ही में शोएब और सानिया मिर्जा साथ में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था। जिसकी तस्वीरें  शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, परंतु सानिया मिर्जा ने यह तस्वीरें अपने सोशल मेरे अकाउंट पर  शेयर नहीं की।

जिसके चलते एक पाकिस्तानी रिपोर्टर ने तो यहां तक दावा कर दिया कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को कथित तौर पर धोखा दिया। सानिया मिर्जा ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं की है, परंतु इस कपल की खबर से सारा सोशल मीडिया फिलहाल गर्म है।

ताजा खबरें