सानिया मिर्जा ने छोड़ा शोएब का दुबई वाला घर, पाकिस्तानी मीडिया का दावा तलाक पक्का

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबर से सारा सोशल मीडिया गरमाया ,पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि सानिया और शोएब के करीबियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है ।

Updated On: Nov 11, 2022 16:02 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Instagram

मैना कटारिया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबर से सारा सोशल मीडिया गरमाया हुआ है।  सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी ऐसी जोड़ी है जिसकी रिलेशनशिप की चर्चा भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में बडे जोरों से हो रही है। इनकी तालाक की खबरों से सारे सोशल मीडिया पर उथल-पुथल मची हुई है। फैन्स नजरें गडाएं बैठे हैं कि आखिर इन दोनों की जिंदगी में चल क्या रहा है।

खलीज टाइम्स के मुताबिक टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ दुबई में एक विला में रहती हैं। उन्होंने दुबई में वो विला खाली कर दिया है और वहां अपना एक अलग घर ले लिया है और उसमें वो अपने बेटे के साथ शिफ्ट हो गई हैं।

वहीं पाकिस्तानी मीडिया इस बात का दावा कर रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अब अलग हो चुके हैं। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि सानिया और शोएब के करीबियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनका तलाक होना पक्का हो चुका है, हालांकि अभी तक सानिया ने इस पर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

शादी के 12 साल बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक लेंगे तलाक? जानिए सारा मामला

वहीं शोएब मलिक जो कि अभी पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के पैनल का एक हिस्सा हैं, वो रोज चैनल में क्रिकेट के शो में हिस्सा लेते हैं इस कारणवश को फिलहाल दुबाई नहीं जा पा रहे हैं। शोएब के दुबई जाने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा कि क्या वो सानिया से मिलने वहां जाएंगे या नहीं। शोएब ने भी इसपर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन पाकिस्तानी मीडिया लागातार दोनों के अलग होने के दावे पर ताल ठोक रही है।

ऋषभ पंत ने दर्शक को उर्वशी रौतेला के सवाल पर दिया जवाब- जाके लेले फिर

ताजा खबरें