सहवाग ने पूछा अगर पता चले आपके पास जिंदगी के छह महीन बाकि हैं तो बचे दिन कैसे बिताएंगे?

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग( Virender Sehwag) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए रहते हैं और वो ट्वीटर  (Twitter) पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अपनी नई नई बातों से सबको चौंका देते हैं।

Updated On: Apr 4, 2021 12:09 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग( Virender Sehwag) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए रहते हैं और वो ट्वीटर  (Twitter) पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अपनी नई नई बातों से सबको चौंका देते हैं। सहवाग ने इस बार ट्वीटर पर एक खास सवाल पूछा है, जिससे मानों सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया। शनिवार रात सहवाग ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए पूछ लिया कि अगर आपको पता चलता है कि आपके पास जिंदगी के बस छह माह बाकि हैं तो आप अपने बचे हुए दिनों को किस तरह जिएंगे? इस पर लोगों ने तरह तरह के जवाब दिए हैं, जो काफी दिलचस्प भी हैं।

सहवाग शनिवार रात ट्टवीट करते हैं और अंग्रेजी में लिखते हैं- आप कैसे रहेंगे अगर आपको पता चले कि आपके पास जीने के लिए केवल छह महीने बचे हैं। आप अब अलग किस तरह रहेंगे?

सहवाग ने ये क्यों पूछा और उनके मन में क्या आया ये तो पता नहीं लेकिन लोगों की इसपर लोगो ने काफी दिलचस्प जवाब दिए हैं।

फेसबुक के 533 मिलियन यूजरों का निजी डाटा खुले में उपलब्ध, कंपनी ने साधी चुप्पी

इसपर पाकिस्तान के रहने वाले आरिफ कहते हैं कि वो छह महीने के लिए भारतीय वीजा अप्लाई करेंगे और वो सब जगह घूमने जाएंगे जो उन्हें देखनी है। जिनमें सोमनाथ, केदारनाथ, बनारस, हरिद्वार और ऐसे ही बहुत सी जगहें वो घूमना चाहेंगे।

कॉमेडियन विक्रम सताए कहते हैं कि वो आस्ट्रेलिया के खिलाफ छह टेस्ट मैच अरैंज कराएंगे, छह इंग्लैंड के खिलाफ, छह न्यूजिलैंड के खिलाफ, छह साउथ अफ्रीका के खिलाफ और उन सब को देखना चाहेंगे और पाजी मैं आपसे रिक्वेसट करता हूं कि उनकी ओपनिंग आप ही करें।

विजय फुलारा कहते हैं कि वो मोदी जी को सुनना बंद कर देंगे।

ताजा खबरें