पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ये खिलाड़ी भी हो चुके हैं संक्रमित

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शनिवार को खुलासा किया कि वह कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने फैन्स से जल्द ठीक होने के प्राथना करने की अपील की है।

Updated On: Jun 13, 2020 16:21 IST

Dastak Web

Photo : Twitter

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शनिवार को खुलासा किया कि वह कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर यह खबर साझा की और फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण किया गया है और दुर्भाग्य से, मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की आवश्यकता है।

ये खिलाड़ी भी हो चुके हैं संक्रमित-

बता दें शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के दूसरे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर है कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज तौफीक उमर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि वह इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी के खिलाड़ी जफर सरफराज इस घातक वायरस के कारण जान गवा चुके हैं।

कश्मीर और पीएम मोदी पर अफरीदी ने दिया विवादित बयान-

अफरीदी अपने देश में चल रहे कोरोना संकट के दौरान अपनी चैरिटी के काम में लगे हुए थे। यहां तक ​​कि उन्हें भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह का भी समर्थन मिला था। हालांकि शाहिद अफरीदी ने कश्मीर और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर बेतुके और विवादित टिप्पणी की, जिसके बाद भारतीय क्रिकेटरों ने अफरीदी के साथ सभी संबंधों को तोड़ दिया। वहीं, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने उन्हें फटकार लगाई।

भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को नहीं भाया आईसीसी का ये नया नियम, जताया ऐतराज

शाहिद आरीदी को हरभजन ने दिया करारा जवाब-

हरभजन ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा कि यह बहुत निराशा करने वाली बात है कि शाहिद अफरीदी हमारे देश और हमारे प्रधानमंत्री के बारे में क्या बोल रहे हैं। यह स्वीकार्य नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो अफरीदी ने हमें उनके एनजीओ की मदद करने के लिए अपील करने को कहा और हमने भलाई और मानवता समझ कर लोगों से अपील की, ताकि कोरोना वायरस के कारण पीड़ित लोगों के लिए मदद की जा सकें। लेकिन उन्होंने हमारे देश के बारे में बेतुके बात कर रहे है। मुझे बस इतना कहना है कि हमें शाहिद अफरीदी से कोई लेना-देना नहीं है। उसे हमारे देश के खिलाफ गलत बोलने का कोई अधिकार नहीं है और उसे अपने देश में लिमिट में रहना चाहिए।

सुरक्षा के साथ करेंगे टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी- ऑस्ट्रेलियाई खेल मंत्री

ताजा खबरें