पाकिस्तान के ये 6 खिलाड़ी कोरोना से हुए ठीक, रवाना होंगे इंग्लैंड दौरे के लिए

मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित पाकिस्तान के छह क्रिकेटरों का कोरोना वायरस (Covid-19) का टेस्ट अब नेगेटिव आया है। इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के दस खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

Updated On: Jun 27, 2020 19:01 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित पाकिस्तान के छह क्रिकेटरों का कोरोना वायरस (Covid-19) का टेस्ट अब नेगेटिव आया है। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पुष्टि की थी कि इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए दस खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। कोविड-19 के दूसरे टेस्ट के दौरान हाफ़िज़, रियाज़, शादाब खान, फखर ज़मान, मोहम्मद रिज़वान और मोहम्मद हसनैन अब कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। हालांकि, चार खिलाड़ियों- काशिफ भट्टी, हरिस रऊफ, हैदर अली और इमरान खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने इसकी जानकारी दी।

हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि शुरू में सकारात्मक परीक्षण के बाद मोहम्मद हफीज ने कोरोना वायरस का निजी परीक्षण कराया था जहां वह नकारात्मक पाए गए। वरिष्ठ क्रिकेटर अब पीसीबी द्वारा आयोजित परीक्षणों के दूसरे दौर में नकारात्मक हो गए हैं। इस बीच, पीसीबी ने पुष्टि की है कि पाकिस्तान के 20 खिलाड़ी, जिनका कोरोना वायरस का टेस्ट पहले नेगेटिव आया था, वे रविवार 28 जून, 2020 को इंग्लैंड दौरे के लिए यात्रा करेंगे। खिलाड़ी मुख्य रूप से टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और इसमें टेस्ट कप्तान अजहर अली और उप-कप्तान बाबर आजम शामिल हैं।

क्या क्रिकेट में नेपोटिज्म है? जानें इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने क्या कहा

पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों का दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया था और जो पहले नकारात्मक पाए गए थे उन्हें एक बार फिर ऐसा पाया गया था। चार खिलाड़ियों के अलावा टीम के खिलाड़ी मलंग अली का फिर से नकारात्मक परीक्षण पाया गया। बता दें पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट और कई टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं। 28 जुलाई को समाप्त होने वाले इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के बाद इस दौरे के किक-ऑफ होने की संभावना है। वहीं, इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाडियों का दोबारा से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

यूपी बॉर्ड टॉपर्स को योगी सरकार देगी ये ईनाम, नतीजों से खुश योगी सरकार

ताजा खबरें