पीठ दर्द के कारण स्मिथ को दिया गया ब्रेक अच्छा रहा : पेन

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन को उम्मीद है कि स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे।

Updated On: Dec 16, 2020 13:20 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन को उम्मीद है कि स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। पेन ने कहा कि स्मिथ का बुधवार को पीठ में दर्द के कारण अभ्यास से आराम करना एक अच्छी बात भी है। पेन ने कहा, "जाहिर सी बात है कि डेविड वार्नर नहीं होंगे, लेकिन हमें उम्मीद है कि स्टीव स्मिथ होंगे। स्मिथ को पहले भी पीठ में दर्द की शिकायत हुई है। यह होता है, अगर आप स्मिथ के मुकाबले की ट्रेनिंग करोगे तो यह होगा। पिछले सप्ताह एडिलेड में जब उन्होंने बल्लेबाजी की थी तब से उनकी तैयारी शानदार चल रही है। इसलिए उनका आराम करना अच्छी खबर है।"

कल दिया गया आराम सावधानी के लिहाज से था

पेन ने कहा, "वह कल बल्लेबाजी करना चाहते थे। वनडे सीरीज के सभी मैचों में उन्होंने बल्लेबाजी की। एक बार जब हम एडिलेड में आ गए तो उन्होंने लगातार चार दिन तक बल्लेबाजी की। जब से वह लाइट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं उनकी तैयारी शानदार चल रही है। जैसा मैंने कहा, हमें उम्मीद है कि वह खेलेंगे। उनकी पीठ में काफी दर्द था। कल दिया गया आराम सावधानी के लिहाज से था। उन्हें आज ट्रेनिंग करनी थी, लेकिन हम देखेंगे कि उनका दर्द कैसा है।"

21वे दिन जारी किसान आंदोलन, शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील

पेन ने कहा कि उनकी टीम गुरुवार को वार्नर के बिना उतरेगी लेकिन उस टीम से अलग नहीं होगी जिस तरह की वह पिछले समर में थी। उन्होंने कहा, "कल जब हम मैदान पर उतरेंगे, हम वार्नर के साथ उतरना पसंद करते, लेकिन हमारी टीम उस टीम से अलग नहीं होगी जो पिछले समर में थी। हमारे पास कुछ समय से निंरतर टीम है जो हमें अच्छा करने में मदद करती है।"

--आईएएनएस

एकेयू-एसकेपी

टिम पेन ने कहा कोहली के लिए हमारे पास है रणनीति

ताजा खबरें