भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उत्सुक है स्टीव स्मिथ, कहा-अब इंतजार नहीं कर सकता

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि वह इस साल के अंत में भारत के प्रस्तावित टेस्ट दौरे (India Tour of Australia) के लिए काफी उत्सुक है और वह भारत के साथ खेलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

Updated On: Jun 15, 2020 18:13 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

कोरोना काल में फिलहाल के लिए लाइव क्रिकेट एक्शन (Cricket) बंद पड़ा हुआ है। ऐसे में ज्यादातर क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गए हैं और अपने फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। इसी कड़ी में टेस्ट क्रिकेट के महारथी और विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी जुड़ गए है। स्मिथ इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैन्स के साथ रूबरू हो रहे थे। इसी दौरान एक फैन के पूछे जाने पर कि किस खिलाड़ी ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि के एल राहुल (KL Rahul), वह एक ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से मुझे काफी प्रभावित किया है और वह बहुत अच्छे खिलाड़ी है। वहीं, इसको लेकर उन्होंने कहा कि भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए काफी उतावले है। इसके अलावा उन्होंने राहुल द्रविड़ को एक आदर्श सज्जन और एक गंभीर खिलाड़ी बताया।

स्मिथ भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए है उतावले-

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने यह भी कहा कि वह इस साल के अंत में भारत के प्रस्तावित टेस्ट दौरे के लिए काफी उत्सुक है और वह भारत के साथ खेलने के अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं। उन्हें उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज काफी प्रतिद्वंदित होने वाली है। बता दें बहुप्रतीक्षित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट गाबा में खेला जाना है, जिसके बाद एडिलेड ओवल, एमसीजी और एससीजी के मैच 3 दिसंबर से शुरू होंगे।

स्टीव स्मिथ ने रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी और कोहली को दी उपाधि-

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर फैन्स के मज़ेदार सवालों का सहजता से जवाब देते हुए स्मिथ ने रवींद्र जडेजा को सर्वश्रेष्ठ फील्डर के रूप में दर्जा दिया और भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लीजेंड और मिस्टर कूल की उपाधि दी। वहीं उन्होंने कहा कि जब बल्लेबाजी की बात आती है, तो उन्होंने विराट कोहली को चुना और एक शब्द में परिभाषित करते हुए उन्हें सनकी (Freak) बताया। शायद विराट कोहली की आक्रमक बल्लबाजी के कारण उन्होंने ये उपाधि दी होगी।

स्टीव स्मिथ ने इंडियन प्रीमियर लीग को बताया बेस्ट टूर्नामेंट-

वहीं, जब उनसे एक फैन ने पूछा कि अब तक उनके द्वारा खेले गए टूर्नामेंट से बेस्ट कोन सा है, तो उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग को सबसे बेस्ट टूर्नामेंट करार दिया। उन्होंने कहा कि आईपीएल को हराना मुश्किल है। आप दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ और उनके खिलाफ खेलते है। बता दें आईपीएल में स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी का भार भी संभाला है और लंबे वक्त से आईपीएल का हिस्सा भी रहे है।

सुरक्षा के साथ करेंगे टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी- ऑस्ट्रेलियाई खेल मंत्री

स्टीव स्मिथ ने बाबर आजम को बताया शानदार खिलाड़ी-

इसके अलावा इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने पाकिस्तान के सनसनी बल्लेबाज बाबर आज़म पर भी बात की, उन्होंने कहा कि हाल ही में पाकिस्तान के नए एकदिवसीय कप्तान बाबर के पास बहुत समय होता है जब वह बल्लेबाजी करते है। उन्होंने बाबर आजम को शानदार खिलाड़ी करार दिया। वहीं, स्मिथ ने कहा कि उन्होंने सबसे कुशल गेंदबाज मोहम्मद आमिर का सामना किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करने पर होगी कार्रवाई ! अगर ये फोटो शेयर की है तो कर दें डिलीट…

ताजा खबरें