आज सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे KL Rahul और Athiya Shetty

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल आज अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बनेंगे,सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगलो में इंटीमेट तरीके से शादी के सात फेरे लेते हुए दोनों एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे।

Updated On: Jan 23, 2023 19:43 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Instagram

मैना कटारिया

KL Rahul wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल आज अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बनेंगे, केएल राहुल और अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगलो में इंटीमेट तरीके से शादी के सात फेरे लेते हुए दोनों एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता शादी में शामिल-

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में उन्हें आशीर्वाद देने के लिए आई मेहमानों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अनुपम खेर और अंशुला कपूर भी शामिल हुए, अथिया शेट्टी की शादी में उनकी दोस्त कृष्णा श्रॉफ भी शामिल हुई, जोकि जैकी श्रॉफ की बेटी है इसके साथ ही क्रिकेटर इशांत शर्मा भी मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और उनके करीबी दोस्त सोमवार की दोपहर 2:30 बजे सुनील शेट्टी के बंगलों पर बरात लेकर पहुंचे जिसके बाद केएल राहुल और अन्य सभी शादी की रस्मों को निभाएंगे।

सुनील शेट्टी ने कहा-

अपनी बेटी अथिया शेट्टी की ऑफिशियल शादी की अनाउंसमेंट करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा  कि वे अब ऑफिशियल रूप से केएल राहुल के फादर इन लॉ बन चुके हैं जिसके आगे उन्होंने कहा कि अगर फादर इन लॉ में बस फादर रहे तो बहुत अच्छा है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के फंक्शन के बारे में सुनील शेट्टी ने कहा कि फंक्शन बहुत ही सुंदर छोटा रहा ओर अब केएल राहुल और अथिया शेट्टी के फेरे होगें। जिसे वे बहुत ही खुश है।

IND vs Nz Playing 11: इंडियन प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा ने किए कुछ खास बदलाव

आपको बता दें कि केएल राहुल अथिया शेट्टी से पहली बार साल 2019 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी, जिसका खुलासा दोनों ने साल 2020 में किया जब अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड गई साल 2021 में केएल राहुल  ने अथिया के जन्मदिन के जन्मदिन पर अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर लिया।

Men's Hockey Wold Cup 2023: कहां खेला जा रहा, जानिए कितनी टीमों में होगा मुकाबला

ताजा खबरें