टोक्यो ओलंपिक किसी भी कीमत पर होना चाहिए: ओलंपिक मंत्री

जापान की ओलंपिक मंत्री सेको हाशिमोतो का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण स्थगित किए किए टोक्यो ओलंपिक को किसी भी कीमत पर अगले साल आयोजित करना चाहिए।

Updated On: Sep 11, 2020 14:57 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

आईएएनएस| जापान की ओलंपिक मंत्री सेको हाशिमोतो का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण स्थगित किए किए टोक्यो ओलंपिक को किसी भी कीमत पर अगले साल आयोजित करना चाहिए। जापान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, हाशिमोतो ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "खेलों से जुड़े सभी लोग इसकी तैयारी के लिए एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। एथलीट भी उन परिस्थितियों के तहत अगले वर्ष को ध्यान में रखकर काफी प्रयास कर रहे हैं, जो उन्हें सौंपे गए हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें किसी भी कीमत पर खेलों को आयोजित करना ही होगा। मैं कोरोना वायरस के खिलाफ किए गए उपायों के सभी प्रयासों पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं।"

हाशिमोतो का बयान अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के उपाध्यक्ष जॉन कोट्स के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने हाल ही में कहा था कि अगले साल ओलंपिक खेलों का आयोजन होगा चाहे तब तक कोविड-19 महामारी रहे या न रहे।

आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग के बाद अब इस दुनिया में रखा कदम

उन्होंने कहा था कि अगले साल 23 जुलाई से ओलंपिक प्रतियोगिता शुरू हो रही है।

टोक्यो ओलंपिक खेलों का आयोजन इस साल जुलाई-अगस्त में होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

तारा सुतारिया ने आदर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

ताजा खबरें