प्लेयर्स ऑफ टूर्नामेंट अवार्ड के लिए भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का नाम शॉर्टलिस्ट

आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के लिए 9 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिसमें टॉप पर भारतीय खिलाड़ियों के नाम है। इस लिस्ट में पहला नाम विराट कोहली और दूसरा नाम सूर्यकुमार यादव का सामने आया है।

Updated On: Nov 12, 2022 12:54 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Google

मैना कटारिया

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत वर्ल्ड कप के अवार्ड से  दो कदम की दूरी से वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। दरअसल 10 नवंबर 2022 को भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया, जिसमें भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड में भारतीय टीम को 10 विकेट की करारी हार दी।

हालांकि हार के बाद भी भारतीय टीम का वर्ल्ड कप में बोलबाला कायम है, आईसीसी ने प्लेयर्स ऑफ टूर्नामेंट अवार्ड के लिए दो खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है। जिसमें टॉप पर दो भारतीय खिलाड़ियों के नाम है।

कौन है ये भारतीय खिलाड़ी-

आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के लिए 9 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिसमें टॉप पर भारतीय खिलाड़ियों के नाम है। इस लिस्ट में पहला नाम विराट कोहली और दूसरा नाम सूर्यकुमार यादव का सामने आया है। अब इन 9 खिलाड़ियों में वोटिंग के आधार पर एक खिलाड़ी को प्लेयर्स ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के लिए चुना जाएगा।

भारतीय टीम के 2 खिलाड़ियों के नाम शॉर्ट लिस्ट में टॉप पर हैं, इसलिए भारत में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के आने की उम्मीद ज्यादा है।

वीरेंद्र सहवाग बोले भारत बल्लेबाजों के फेल होने की वजह से हारा सेमिफाइनल, गेंदबाजों को दोष देना गलत

कैसा रहा विराट और सूर्य का प्रदर्शन-

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में कुल 6 मैच खेले ,जिसमें उन्होंने 98.66 के औसत से 296 रन बनाए, जबकि सूर्यकुमार यादव ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में 6 मैच खेले और 59.75 की औसत से 239 रन बनाए।

सानिया मिर्जा ने छोड़ा शोएब का दुबई वाला घर, पाकिस्तानी मीडिया का दावा तलाक पक्का

ताजा खबरें