US Open 2020: जापानी महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

ओसाका 2018 की टेनिस चैम्पियल रह चुकी हैं। सेमीफाइनल में उनका मुकाबला अपने पूरे करियर में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली जेनिफर ब्रेडी से है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुकाबला बड़ा ही रोमांचक होने वाला है

Updated On: Sep 9, 2020 15:04 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Google

आईएएनएस। मंगलवार को अमरिका में जारी टेनिस टूर्नामेंट 2020 में जापानी महिला खिला़ड़ी नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। ओसाका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिद्वंदी शेल्बी को धूल चटा दी है और सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है यह निर्णयक मैच आर्थर ऐस स्टेडियम में खेला गया था। ओसाका अपने दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए रोजर्स को 6-3 और 6-4 के अंतर से हरा दिया।

कमला हैरिस के पहली महिला राष्ट्रपति बनने को ट्रंप ने क्यों बताया अमेरिका का अपमान?

ओसाका ने टूर्नामेंट में सात ऐस लगाए और बेसलाइन पर भी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। रोजर्स ने खेल के दौरान कई गलती की जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मैदान पर ओसाका के खिलाफ रोजर्स ने अपनी गलती से 27 बार अंक गवाए। जबकि ओसाका ने केवल आठ बार ही अपने अंक गवाए।

अनुराग कश्यप ने बताया- क्यों नहीं करना चाहते थे सुशांत सिंह के साथ काम?

सेमीफाइनल में होगा सीड जेनिफर से मुकाबला

सेमिफाइनल में यह मुकाबला दिलचस्प होने वाला है क्योंकि जापान के लिए खेलने वाली ओसाका का मुकाबला अमेरिका की ही दमदार खिलाड़ी 28वीं सीड जेनिफर ब्रेडी से मुकाबला होने वाला है। अमेरिका की ओर से खेल रही जेनिफर ब्रे़डी ने कजाखस्तान की 23वीं सीड यूलिया पुतिनसेवा को 6-3 और 6-2 से मात दी थी। आपको बता दें कि ब्रेडी ने अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में जगह बनाई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुभव जितता है या पहली बार का जोश।

9th-12th School Reopen: इस दिन से खुलेंगे 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, अब ऐसे होगी पढ़ाई

ताजा खबरें