Video: खिलाड़ी के हेलमेट में घुसी गेंद, कैच पकड़ने के लिए बल्लेबाज की तरफ भागे फील्डर

Updated On: Aug 17, 2019 11:22 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Twitter)

श्रीलंका के गॉल में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में एक हैरान कर देने वाला वाकया हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल मैच के दौरान गेंद बल्लेबाज के बैट से लगकर जाकर उसके हेलमेट में अटक गई। उस समय फील्डिंग टीम के प्लेयर इस बात से कन्फ्यूज हो गए कि वे कैच लें तो कैसे लें। इस घटना के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी हंसे बिना नहीं रह सके।

इस वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने स्वीप करते हुए बॉल को खेला। गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे उनके हेलमेट में जाकर अटक गई। इसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ी इस पर हैरान दिखे कि वे आखिर इस गेंद को कैच कैसे पकड़ें। श्रीलंका के खिलाड़ी देखते हंसते रहे और फिर खुद ही बॉल को निकाल लिया और माहौल मजाक-मस्ती में बदल गया।

ये घटना न्यूजीलैंड की पारी के 82वें ओवर में हुआ था। गेंदबाजी स्पिनर लसिथ एमबुलदेनिया कर रहे थे। बता दे बोल्ट ने 18 रन की पारी खेली और सुरंगा लकमल की गेंद पर आउट हो गए। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 249 रन बनाए। श्रीलंका अब तक 2 विकेट खोकर 143 रन बना लिए थे।

बिहार पुलिस ने गैंगस्टर नेता अनंत के निवास से बरामद की एके-47

यहां देखे वीडियो...

https://twitter.com/ooccricket/status/1161998041714438144

बता दे आईसीसी टेस्ट विश्व कप की यह दूसरी टेस्ट सीरीज है। पहले टेस्ट सीरीज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज है। तीसरी सीरीज इस महीने के 22 तारीख को भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होगी।

“मिशन मंगल” के कलाकारों से जगमगाई राजधानी दिल्ली

ताजा खबरें