Video: अनुष्का संग पहली मुलाकात में विराट ने की थी ये गलती

Updated On: Sep 6, 2019 10:45 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Google

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर छाए रहते है। अपने फैंस के बीच ये दोनों फोटोज और वीडियोस के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है। वहीं, अब ये कपल अपनी पहली मुलाकात को लेकर चर्चा में है। दरअसल, विराट ने अनुष्का एक टीवी शो में खुलासा किया है कि वह अनुष्का से मिलने से पहले काफी नर्वस थे।

टीवी शो 'इन डेप्‍थ विद ग्रैहम बेनसिंगर' में कोहली ने बताया कि वह अनुष्का से पहली बार एक शैंपू के कॉमर्शियल एड के दौरान मिले थे। उस समय वह काफी नर्वस थे और उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है। अपनी घबराहट को छुपाने के लिए उन्होंने अनुष्का के सामने एक चुटकला सुना ‌दिया।

विराट ने बताया कि इस एड के दौरान अनुष्का हील्स पहने सेट पर पहुंची थीं, जिससे वह उनसे भी लंबी दिख रही थीं। जिस पर कोहली ने कहा कि क्या आपको इससे भी ऊंची हील्स नहीं मिली। उनके मुंह से ये बात सुनकर अनुष्का ने कहा कि 'एक्सक्यूज मी'। जिस पर कोहली ने बात को संभालते हुए कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। भारतीय कप्तान ने कहा कि उनका वो मजाक उस समय काफी अजीब हो गया था। एक मजाक के साथ शुरू हुई उनकी दोस्ती ने 2017 में रिश्ते का नाम ले लिया था।

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती है वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में एक निजी समारोह में टस्कनी के एक ग्रामीण इलाके में शादी कर ली थी। इस जोड़ी ने बाद में मुंबई और दिल्ली में भव्य शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड और क्रिकेट के सितारों का जमावड़ा देखा गया था।

रानू मंडल को लता मंगेशकर की नसीहत, कहा- नकल करना कला नहीं…

ताजा खबरें