विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीर लेने पर फैंस के निशाने पर आए फोटोग्राफरस

विराट के साथ क्रिकेटरों की बसों में उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी मौजूद थे। अनुष्का ने बेटी वामिका का चेहरा किसी कपड़े से ढ़का हुआ था ताकि मीडिया में उसका चेहरा सामने न आ पाए।

Updated On: Jun 3, 2021 11:53 IST

Ajay Chaudhary

Photo Source- Social Media

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहते हैं और वो इसे खुलकर दुनिया के सामने नहीं रखना चाहते। वे चाहते हैं कि लोग और मीडिया भी उनकी निजता का सम्मान करे। विराट और अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे और इसी साल जनवरी में उनके घर बेटी वामिका ने जन्म लिया है। दोनों ने ही अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छुपाने का फैसला किया है। उन्होंने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया था कि वे वामिका की तस्वीर न लें। बावजूद इसके वामिका की तस्वीर लगातार खींची जाती रही है, इसलिए अब फोटोग्राफर विराट और अनुष्का के फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

विराट और अनुष्का ने बेटी के जन्म लेने की खुशखबरी की खबर के साथ लोगों से और विशेषकर मीडिया से ये अनुरोध किया था कि वे उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें न लें और कपल की निजता का सम्मान करें। बीती रात भारतीय क्रीकेट टीम को इंग्लैंड के लिए रवाना किया गया, विराट के साथ क्रिकेटरों की बसों में उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। बस से उतरते वक्त वहां मौजूद मीडियाकर्मी सभी क्रिकेटर्स के फोटो ले रहे थे और उनकी खास नजर विराट के परिवार पर थी। अनुष्का ने बेटी वामिका का चेहरा किसी कपड़े से ढ़का हुआ था ताकि मीडिया में उसका चेहरा सामने न आ पाए।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कपड़ा ढ़का होने के बावजूद वामिका के चेहरे का कुछ हिस्सा दिख रहा था। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण विराट और अनुष्का के फैंस भड़क उठे। उनके अनुसार फोटोग्राफरों को विराट और अनुष्का की निजता का सम्मान करना चाहिए था। फैंस मीडिया की इस हरकत को लेकर काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गुस्से का इजहार भी किया। कुछ फैंस के मुताबिक फोटोग्राफरों की वजह से अनुष्का को वामिका का चेहरा कपड़े से ढ़कना पड़ा। चेहरा ढ़का होने की वजह से छोटी बच्ची को सफोकेशन का सामना करना पड़ रहा होगा।

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर वामिका की हल्की से झलक पाकर खुश भी दिखे लेकिन ज्यादातर के निशाने पर फोटोग्राफरस ही दिखे। कुछ ने मीडिया की इस हरकत को काफी शर्मनाक भी बताया है। वहीं विराट ने इंस्टाग्राम पर Ask me Anything के नाम से खुद से सवाल पूछने का मौका अपने फैंस को दिया था, जिसपर एक फैन ने उनसे पूछा था कि आप अपनी बेटी वामिका का चेहरा क्या दुनिया के सामने लाएंगे? इस पर विराट ने कहा था कि मैंने और अनुष्का दोनों ने मिलकर ये तय किया है कि हम अपनी बेटी को तबतक सबके सामने नहीं लाएंगे जबतक वो खुद सोशल मीडिया की इस दुनिया को समझने लायक न हो जाए। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी अपनी पसंद और न पसंद का फैसला खुद से ले।

Poco M3 Pro 5G भारत में 8 जून को होगा लॉन्च, जानें इसकी Specifications

ताजा खबरें