इंडियन प्लेइंग 11 में शुभमन गिल की जगह रुतुराज को चाहते हैं वसीम जाफर?

टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला गया जहां पर श्रीलंका ने 16 रनों से मैच को जीता इस सीरीज के आखिरी मैच से पहले भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है।

Updated On: Jan 7, 2023 15:56 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Google

मैना काटारिया

भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शनिवार को राजकोट में खेला जाएगा, आपको बता दें कि अभी तक दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर चल रहे हैं टी-20 इंटरनेशनल का पहला मैच मुंबई में खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने जीत हासिल की वहीं टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला गया जहां पर श्रीलंका ने 16 रनों से मैच को जीता इस सीरीज के आखिरी मैच से पहले भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर भारतीय टीम प्लेइंग 11 में शुभमन गिल की जगह रूतुराज गायकवाड़ को शामिल करने की राय दे रही है क्योंकि शुभमन गिल का प्रदर्शन इस सीरीज के दोनों मैचों में अच्छा नहीं रहा है वसीम जाफर का माना है कि इस तीसरे और आखिरी मैच में शुभन गिल की जगह रूतुराज गायकवाड़ को खेलना चाहिए क्योंकि उन्हें टी-20 इंटरनेशनल मैच में खेलने का अनुभव है और वे पहले भी टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं जिसके साथ जाफर ने कहा कि रूतुराज ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए काफी रन बनाए हैं और इसके साथ ही उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया। जबकि शुभमन गिल ने टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी वसीम जाफर चाहते हैं कि शुभमन गिल की जगह रूतुराज गायकवाड़ को मौका दिया जाए।

मीरा रौतेला ऋषभ पंत की सलामती दुआ को लेकर हुई ट्रोल,ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इसके साथ ही वसीम जाफर ने  गेंदबाज अर्शदीप सिंह के टी-20 के दुसरे मैच में खराब प्रदर्शन के बाद भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि मैं अर्शदीप का साथ दूंगा ताकि उनका आत्मविश्वास और नीचे ना जाए।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, शेयर की थी अस्पताल की फोटो

ताजा खबरें