अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती है वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू

Updated On: Sep 3, 2019 12:38 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

हाल ही में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर गोल्ड मेडल अपने नामकर विश्व चैंपियन बन गई है। वहीं, मीडिया से खबरे आ रही है कि बॉलीवुड में उनको लेकर बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे। लेकिन अभी इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की गई है। वहीं, पीवी सिंधू ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी बायोपिक में किस एक्ट्रेस को अपना किरदार निभाते देखना चाहती है।

दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाए तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभाएं। क्योंकि दीपिका ने ये खेल खेला है और वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। हालांकि, इसका आखिरी फैसला तो फिल्म के मेकर्स ही लेंगे।

साथ ही, पीवी सिंधू ने खुलासा किया कि एक्टर सोनू सूद ने भी उनसे बायोपिक पर लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, 'हां उन्होंने मुझसे बात की थी और मैं केवल चंद मिनटों के लिए उनसे बात कर पाई थी।' बता दें दीपिका पादुकोण फेमस इंटरनेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं। ऐसे में पीवी सिंधू मानती हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता।

Video: तीसरे गाने की रिकॉर्डिंग में कुछ अलग ही अंदाज में दिखी रानू मंडल

वहीं, उनके फ्रंट वर्क की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे तो दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल करेंगी।

इस मामले में कप्तान विराट कोहली ने धोनी को छोड़ा पीछे

ताजा खबरें