दंगल गर्ल बबीता फोगाट आज बीजेपी में हो सकती है शामिल

Updated On: Aug 12, 2019 11:32 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : ANI

लोकसभा चुनाव में बहुमत जीत हासिल करने के बाद से बीजेपी का पलड़ा काफी भारी होता जा रहा है। कई विपक्षी पार्टी के नेताओं ने अपनी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा है। वहीं, अब इस रेस में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी के नेता महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट भी शामिल होने जा रही हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के सूत्रों के मुताबिक, दंगल गर्ल बबीता फोगाट आज यानी सोमवार को बीजेपी में शामिल हो सकती है। खबर ये भी है कि उनके पिता महावीर फोगाट भी जेजेपी छोड़ अपनी बेटी बबीता फोगाट संग बीजेपी में शामिल होने जा रहे है।

https://twitter.com/ANI/status/1160776189318979584

खबरों की माने तो बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी महावीर या बबीता फोगाट को बीजेपी विधानसभा का टिकट भी दे सकती है। वहीं, दोनों दिल्ली के हरियाणा भवन में दोपहर 12 बजे जेजेपी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होंगे।

CBSE बोर्ड एग्जाम के लिए सभी कैटेगरी के स्टूडेंट्स को देनी होगी दोगुना फीस

बता दे अनुच्छेद 370 खत्म होने पर भी बबीता ने लगातार ट्वीट किए थे, उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था, 'देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला, कश्मीर को 370 और 35A से मुक्ति मिल जाए यह मेरा परम सौभाग्य होगा। भारत माता की जय। ' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था , 'लठ गाड़ दिया, धुम्मा ठा दिया।'

Video: इस महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया ‘न्‍यूक्‍लियर वॉर’ को बढ़ावा देने का आरोप

ताजा खबरें