4G कनेक्टिविटी के साथ Itel ने पेश किया मात्र 2999 का फोन, एक साथ कनेक्ट होंगे 8 डिवाइस

आइटल ने 9 दिसंबर शुक्रवार को भारत में Magic x pro 4G फोन लांच करने की घोषणा की। इसे कंज्यूमर्स को बेहतरीन कॉलिंग अनुभव कनेक्टिविटी देने के उद्देश्य से पेश किया गया है। इसके बारे में थोड़ा और जानते हैं।

Updated On: Dec 10, 2022 08:42 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Twitter

भारत में Itel ने अपने 4G मैजिक फोन Magic X pro की घोषणा की। यह एक साथ 8 डिवाइस हॉटस्पॉट टेथरिंग कनेक्ट कर सकता है इसके अलावा यह डुएल 4GVo LTE के बेहतरीन कॉलिंग अनुभव भी देता है।  आइटल ने 9 दिसंबर शुक्रवार को भारत में magic x pro 4G फोन लांच करने की घोषणा की। इसे कंज्यूमर्स को बेहतरीन कॉलिंग अनुभव कनेक्टिविटी देने के उद्देश्य से पेश किया गया है। आपको बता दें इस फोन की कीमत मात्र 2999 रुपए है और साथ ही इसमें आपको 2 साल की सर्विस वारंटी भी दी गई है।

हाई स्पीड कनेक्टिविटी

Magic X Pro में आपको हाई स्पीड हॉटस्पॉट कनेक्टिविटी मिलती है जो 8 डिवाइस को एक साथ कनेक्ट कर सकती है। यही नहीं इसके अलावा यह फीचर फोन में 12 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। जिसमें हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू, गुजराती, कन्नड़, तमिल, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, असमिया, ओड़िया और उर्दू शामिल है।

20,000 कर्मचारियों को इस बडे़ कारण के चलते निकाल सकती है Amazon, ऊंचे पद वाले भी निशाने पर

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा का कहना है कि स्मार्टफोन के युग में फीचर फोन अभी भी कुछ यूजर्स के लिए जरूरी है। देशभर के टियर 3 मार्केट और अंदरूनी इलाकों से नीचे वर्ग के लोग इससे प्रभावित हैं। जीने फीचर फोन का उपयोग आसान लगता है और वे इसे कई बार अपने सेकेंडरी फोन के तौर पर भी इस्तेमाल करते हैं।

स्पेसिफिकेशंस

यह एक नई म्यूजिक एप बूम प्ले और 2500 mAh की बैटरी के साथ आता है जहां अभी भी अन्य फीचर फोन सेगमेंट प्रीलोडेड गानों और FM रेडियो पर निर्भर हैं, वही यह आपको ऑनलाइन म्यूजिक सुनने का मौका देता है। और इसका बिल्ट- बूम- प्ले यूजर्स को फिल्मों जैसे विभिन्न कैटेगरी में दुनियाभर से 74 मिलियन गाने भी स्ट्रीम करने देता है।

आख़िर डिजिटल Rupee से किस तरह अलग है यूपीआई?

Magic X pro फोन Vo LTE तकनीक के साथ आता है इस फोन में 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में किंग वॉइस असिस्टेंट के साथ आठ प्रीलोडेड गेम्स हैं। स्पष्ट बातचीत करने और चैट ग्रुप बनाने के लिए Itel कंज्यूमर्स को HD इनेबल VoLTE कॉल जैसे फीचर भी देता है। इसे लेट्स चैट नाम दिया गया है।

यह मैजिक एक्सप्रो ब्लैक और ब्लू वेरिएंट में आएगा और आप इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों आउटलेट्स पर खरीद सकते हैं।

ताजा खबरें