Motorola One Fusion+ की आज होगी पहली सेल, जानें Best Offers और Price

Motorola ने हाल ही में अपना Motorola One Fusion+ भारत में लॉन्च किया था। आज से यह स्मार्टफोन अब खरीदने ने किए उपलब्ध हो जाएगा। Motorola One Fusion+ आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए जाएगा।

Updated On: Jun 24, 2020 11:37 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

Motorola ने हाल ही में अपना Motorola One Fusion+ भारत में लॉन्च किया था। आज से यह स्मार्टफोन अब खरीदने ने किए उपलब्ध हो जाएगा। Motorola One Fusion+ आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए जाएगा। जिसकी शुरुवात दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। नए स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। मोटोरोला वन फ्यूजन+ के 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 16,999 रुपए से शुरू होती है और यह मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

Motorola One Fusion+ पर बेस्ट ऑफर्स-

Motorola One Fusion+ के लॉन्च ऑफर्स की बात करें, तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट और नो कॉस्ट ईएमआई प्लान के साथ 3 महीने से लेकर 12 महीने तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट किसी भी स्मार्टफोन की खरीद के साथ 6 महीने का YouTube प्रीमियम फ्री ट्रायल भी दे रहा है।

Motorola One Fusion+ के फीचर्स-

Motorola One Fusion+ में 1080x2340 पिक्सल के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.5-इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलती है। फोन में f/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/2.2 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, f/2.4 लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और f/2.4 लेंस के साथ 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर मिलता है। फ्रंट कैमरे के लिए, f/2.2 लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है।

पेट्रोल से भी महंगा हुआ डीजल, जानें क्या है नया दाम

बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स-

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक डेडीकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन है। मोटोरोला वन फ्यूजन+ में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में डुअल 4G VoLTE, Wifi 802.11 ac, ब्लूटूथ 5, GPS, GLONASS, AGPS, USB टाइप- C पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इस भारतीय सलामी बल्लेबाज ने पूरे किए 13 साल, दिया ये खास संदेश

ताजा खबरें