Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके Features और Price

Motorola One Fusion+ को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें एक पॉप-अप कैमरा सेटअप के साथ एक नॉच लेस डिस्प्ले मिलती है। इसमें 64 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ में 5000 mAH की बड़ी बैटरी मिलती है।

Updated On: Jun 16, 2020 10:36 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

टेक कंपनी Motorola अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ आज भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। Flipkart पर फोन को पहले से ही लिस्ट किया जा चुका है। हालांकि फोन की कीमत और अन्य जानकारी आज सामने आएंगी। Motorola One Fusion+ में पीछे की ओर एक क्वाड-कैमरा सेटअप और फ्रंट की तरफ एक पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की एक बड़ी बैटरी मिलती है। साथ में एक डेडीकेटेड Google Assistant बटन भी मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.5-इंच की डिस्प्ले के साथ HDR10 सपोर्ट मिलता है।

Motorola One Fusion+ की भारत में कीमत-

Motorola One Fusion+ को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा और इस ई-कॉमर्स साइट ने फोन के कई फीचर्स का खुलासा पहले ही कर दिया है। कीमत की बात करें तो मोटोरोला वन फ्यूजन+एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 299 यूरो यानी लगभग 25,400 रुपये हो सकती है। फोन 6जीबी+128जीबी वेरिएंट से शुरू होता है। यह आपको दो कलर ऑप्शन ट्वाइलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट के साथ मिलता है।

Motorola One Fusion+ के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

चुकीं Motorola One Fusion+ को यूरोपीय बाजारों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इसलिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फोन स्टॉक एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 1080x2340 पिक्सल वाला 6.5 इंच का फुल-एचडी+नॉच-लेस डिस्प्ले मिलता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 6GB Ram के साथ जोड़ा गया है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Motorola One Fusion+ में आपको 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा मॉड्यूल मिलता है। जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें एक पॉप-अप कैमरा भी मिलता है जिसमें 16 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें Features और Price

Motorola One Fusion+ की इंटरनल स्टोरेज 128GB है, जिसको हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5, वाई-फाई 802.11ac जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4G VoLTE शामिल हैं।

सुशांत सिंह मौत मामला: असंवेदनशील न्यूज कवरेज करने पर आजतक को मिला नोटिस

ताजा खबरें