Oppo Reno 5 Pro 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) का अपकमिंग स्मार्टफोन Reno 5 Pro 5G इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द भारतीय मार्किट में लाने की तैयारी में है।

Updated On: Jan 12, 2021 13:39 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) का अपकमिंग स्मार्टफोन Reno 5 Pro 5G इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द भारतीय मार्किट में लाने की तैयारी में है। उम्मीद जताई जा रही है कि Oppo Reno 5 Pro 5G 18 जनवरी 2021 को भारत में लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजकर 30 मिनट बजे की जाएगी। वहीं, इस स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स से लैस होने की भी बात कही जा रही है। आइये जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में सब कुछ...

Oppo Reno 5 Pro 5G में मिल सकते हैं ये दमदार फीचर-

Oppo Reno 5 Pro 5G में आपको 6.55-इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इसी के साथ, इसमें MediaTek Dimensity 1000+ का प्रोसेसर भी मिल सकता है। वहीं, Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ColorOS पर काम करता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो 4,350 mAh की बैटरी दी गई है, जोकि 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 MP का दिया गया है। जबकि दूसरा अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा 8 MP के साथ और तीसरा 2 MP का मैक्रो कैमरा जबकि 2 MP का पोर्ट्रेट लेंस कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कहा ये भी जा रहा है कि ये स्मार्टफोन फ्यूचरिस्टिक वीडियोग्राफी कैपेबिलिटी के साथ मार्केट में आएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की टक्कर Motorola Moto G 5G से हो सकती है।

Motorola One 5G Ace समेत ये चार स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 5 Pro 5G की ये है कीमत-

Oppo Reno 5 Pro 5G को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। जिसकी कीमत RMB 3,399 है। भारतीय करेंसी के हिसाब से इसकी कीमत करीब 38,300 रुपये है। हालांकि, लॉन्चिंग के दौरान ही इस स्मार्टफोन की सही कीमत का खुलासा होगा।

चेतावनी! प्रोसेस्ड फूड खाने से समय से पहले हो सकती है मौत

ताजा खबरें