Poco M3 Pro 5G भारत में 8 जून को होगा लॉन्च, जानें इसकी Specifications

Poco M3 Pro 5G की India में लॉन्चिंग 8 जून को की जाएगी, कंपनी की तरस से भी इस बात कंन्फर्म किया जा चुका है। हैंडसेट वैश्विक बाजार में बीते माह में आ चुका है लेकिन अब ये भारत में अपनी एंट्री कर रहा है।

Updated On: Jun 2, 2021 11:53 IST

Ajay Chaudhary

Photo Source- POCO

Poco M3 Pro 5G की India में लॉन्चिंग 8 जून को की जाएगी, कंपनी की तरस से भी इस बात कंन्फर्म किया जा चुका है। हैंडसेट वैश्विक बाजार में बीते माह में आ चुका है लेकिन अब ये भारत में अपनी एंट्री कर रहा है। भारत में इसे Flipkart साइट के जरिए ऑनलाइन ही बेचा जाएगा। Poco के अनुसार Poco M3 Pro भारत में उसका पहला 5G फोन होगा। कंपनी ने ट्वीट कर इस फोन की लॉन्चिंग भारत में 8 जून को होने की जानकारी दी है।

फोन की उपलब्धता और कीमत-

ऑनलाइन E-Commerce Site फ्लिपकार्ट ने भी फोन को लेकर एक पोस्टर जारी कर दिया है। अन्य देशो में Poco M3 Pro 5G 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 14 हजार 100 रुपए में आ रहा है। साथ ही इसका 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वैरिएंट 15,900 रुपए में उपलब्ध होगा। फोन को तीन कलर ऑप्शनस ब्लू, पावर ब्लैक, पोको येलो में लॉन्च किया गया है। भारत में भी इसकी कीमत और रंग समान रहने की संभावना है।

Poco M3 Pro 5G में क्या है Specifications-

Poco M3 Pro 5G के स्पेशीफिकेशनस की बात करें तो ये इसके विदेश में लॉन्च हुए अपने मॉडल से मिलता जुलता ही भारत में भी होगा, इस बात की संभावना पूरी बनी हुई है। विदेशी वैरिएंट में Android 11 पर आधारित MIUI 12 प्रोसेसर है। 6.5 इंच की फुल एचडी (1,080x2,400 पिक्सल) पंच होल डिस्पले है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा Powered होगा, जो 6 जीबी रैम के साथ आएगा। इसकी इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी तक होगी।

Poco M3 Pro 5G का कैमरा Setup-

Poco M3 Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आएगा। फोन का मैन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, दो मेगा पिक्सलस का डेप्थ सेंसर भी फोन में होगा। फ्रंट में फोन में 9 मेगापिक्सल का सेल्पी कैमरा भी लगा होगा।

Poco M3 Pro 5G का Charging Setup-

फोन में 5000 एमएएच की बैट्री होगी और ये 18 Watt की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी।

कनेक्टिविटी सिस्टम-

Poco M3 Pro 5G में दो सिम स्लॉट होंगे। ये फोन 5जी होगा, इसमें एनएफसी, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ वी5.1 कनेक्टिवीटी, जीपीएस सिस्टम, 3.5 एमएम की ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी होगा।

अन्य फीचर्स-

फोन में एक साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, साथ ही AI फेस अनलॉक सपोर्ट भी होगा।

ताजा खबरें